City Post Live
NEWS 24x7

होली में ट्रेन से बिहार लौटना हुआ मुश्किल, अभीतक नहीं शुरू हुई है होली स्पेशल ट्रेन.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :इसबार  होली में लोग घर पहुँच नहीं पायेगें.दूसरे राज्यों दिल्ली, महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों से वापस लौटने वाली ट्रेनों में कन्फर्म टिकट (Train Confirm Ticket) मिलना मुश्किल हो गया है. टिकटों की वेटिंग लिस्ट की लाइन लंबी हो गई है. लोग सुबह-सुबह घंटो लाइन लगाकर टिकेट काउंटर पर इंतज़ार कर रहे हैं फिर भी उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है.

02351 हावड़ा-राजेंद्र नगर 22802 मगध एक्सप्रेस होली तक फुल हैं. 02310 राजधानी एक्सप्रेस, 02394 संपूर्णक्रांति, 02392 श्रमजीवी, 02304 पूर्वा एक्सप्रेस, 02424 गुवाहाटी राजधानी, 05484 महानंदा, 02368 विक्रमशिला, 03484 फरक्का, 02296 संघमित्रा,  हमसफर, 02792 सिकंदराबाद, 02141 एलटीटी और 02149 पुणे एसक्प्रेस की भी सभी सीटें स्लीपर से लेकर एसी कूपे तक पूरी तरह फुल हैं.

हर साल होली स्पेशल ट्रेन चलने के कारण यात्रियों को बड़ी राहत मिलती है .लेकिन इस साल कोरोना और लॉकडाउन के बाद के दौर के बीच अभी तक होली स्पेशल ट्रेनों की कोई घोषणा नही हुई है. उम्मीद की जा रही है कि होली स्पेशल ट्रेनों की घोषणा के बाद यात्रियों को थोड़ी राहत मिल पाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण होली स्पेशल ट्रेन चलाने में देर हो रही है. कोरोना के मामले कम होते ही ट्रेनों की शुरुआत की जा सकती है.

होली बिहार का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और इसमें शामिल होने के लिए लोग देश-विदेश से अपनी जमीन पर आते हैं. कोरोना और लॉकडाउन के कारण होली के सीजन में सफर करने वाले लोग भी इस बार खास तौर से सावधानी बरत रहे हैं. होली में कन्फर्म टिकट नहीं मिलने के कारण लोगों की अंतिम उम्मीद होती है होली स्पेशल ट्रेन सबको उसी का इंतज़ार है..

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.