City Post Live
NEWS 24x7

बिग बॉस के घर पहुंची समस्तीपुर की बेटी उवर्शी वाणी, 12 में बनी प्रतिभागी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिग बॉस के घर पहुंची समस्तीपुर की बेटी उवर्शी वाणी, 12 में बनी प्रतिभागी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर की बेटी उर्वशी वाणी जिले की शान बन गई है. क्लर्स टीवी चैनल के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में धमाकेदार एंट्री से उर्वशी वाणी इन दिनों काफी सुर्खियों में है .उसके परिवार में ख़ुशी की लहर है. परिवार के हर सदस्य उर्वशी वाणी के ‘बिग बॉस’ में जीत की कामना कर रहे है.

समस्तीपुर के एक छोटे से गांव मुक्तापुर जूट मिल की रहने वालीं उर्वशी वाणी के ‘बिग बॉस’ में एंट्री को लेकर पूरा परिवार जिला गर्वान्वित महसूस कर रहा है. लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का ईजहार कर रहे हैं. उर्वशी के पिता पंकज तिवारी समस्तीपुर रामेश्वर जुट मिल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है.

उर्वशी को बचपन से ही संगीत में रूचि थी. मैट्रिक की पढ़ाई उसने मुक्तापुर के स्कूल से की है. फिर आगे की पढ़ाई के लिए पटना चली गई. पटना यूनिवर्सिटी से उसने एकाउंट ऑनर्स किया. इसके साथ-साथ वह संगीत की पढ़ाई भी कर रही है. उर्वशी के पिता पंकज तिवारी ने बताया कि वो किसी गलती पर बचपन में उर्वशी वाणी की पिटाई कर दी थी, जिसके बाद जब वह घर से निकले तो उनका एक्सीडेंट हो गया. वो बताते हैं कि जब घर लौटकर आए तो उर्वशी वाणी से उन्होंने माफ़ी मांगी. उनका कहना है कि पहली बार बिहार के किसी प्रतिभागी को बिग बॉस में मौका मिला है.

पांच भाई बहनों में उर्वशी तीसरे नंबर पर है. उसके पिता चाहते हैं कि उनकी लाड़ली जीत हासिल करे. उर्वशी के दादा विश्वनाथ तिवारी अपनी पोती के इतने बड़े शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी खुश हैं. उर्वशी के संदर्भ में बताते हुए वो ख़ुशी से भावुक हो गए. उन्होंने बताया कि ‘बिग बॉस’ में शामिल होने से पहले उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी. उन्हें अपनी नतिनी पर बहुत गुमान है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.