City Post Live
NEWS 24x7

लॉकडाउन में शिखा नरूला ने “इंडिया के असली स्टार”, ऑनलाइन कार्यक्रम का किया आयोजन

कॉन्टेस्ट का आया परिणाम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोनाकाल के दौरान, पटना की रहने वाली शिखा नरूला जैसी अजीम शख्सियत ने समय का ने ना केवल बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया बल्कि ऑनलाइन कार्यक्रम के जरिये युवाओं को बेहतरीन और बड़ा प्लेटफॉर्म मिले, इसमें अग्रणी भूमिका भी निभाई है। नरुलाज एंड कम्पनी ने इस वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बीच और लॉकडाउन के दौरान बेनजीर पहल की और युवाओं को आगे बढ़ने का खूबसूरत अवसर तैयार किया ।नरुलाज एंड कम्पनी के द्वारा “इंडिया के असली स्टार”, ऑनलाइन कॉन्टेस्ट आयोजित किया गया।

इस ग्रांड फिनाले का रिजल्ट आज 7 जून को जारी किया गया। इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी नरुलाज एंड कम्पनी के द्वारा, देश भर में नायाब और छुपी प्रतिभाओं को निखारने और उनके स्वर्णिम सपनों को साकार करने के लिये “इंडिया के असली स्टार” कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया ।कॉन्टेस्ट का ग्रांड फिनाले रिजल्ट 7 जून को जारी किया गया। इस बेहद खास कार्यक्रम में, प्रतिभागियों के लिए गायन, खाना पकाना, मिमिक्री, नृत्य, अभिनय आदि शामिल थे। नुरूलाज एंड कम्पनी ने सभी प्रतिभागियों को, घर बैठे अपनी-अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका दिया । प्रतिभागियों को लगभग तीन मिनट के वीडियो बनाकर व्हाटसप पर भेजने थे । इस प्रतियोगिता में भाग लेने के 13 मई से रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हुई और अप्लाई करने की अंतिम तिथि 29 मई तक थी ।

7 जून को आये परिणाम में एक्टिंग के क्षेत्र में मुजफ्फरपुर, बिहार के कुंदन श्रीवास्तव (विनर), नोएडा यू.पी. की जानवी सिंह, फर्स्ट रनरअप, पटना बिहार के अभिषेक सिंह, दूसरे रनरअप रहे । कुकिंग के क्षेत्र में पटना बिहार की सुनीता गुप्ता,विनर, रुचि श्रीवास्तव,फर्स्ट रनरअप, निमरा सददफ,दूसरी रनरअप रहीं । नृत्य के क्षेत्र में बैंगलोर की पल्लवी, विनर, पटना के इंद्रजीत कुमार गोयल,फर्स्ट रनरअप, नागपुर,महाराष्ट्र के अपूर्वा झा, सेकंड रनरअप रहीं ।गायन के क्षेत्र में दिल्ली की रश्मि सिंह, विनर, नोएडा के श्याम कुमार, फर्स्ट रनरअप और सहरसा, बिहार के शंकर बिहारी, दूसरे रनरअप रहे । जज पैनल में फिल्म स्टार, सिंगर्स, डांसर्स और जाने-माने लोग शामिल थे ।

इनमें नवीन मदान, सिंगर, शिवास दादू, फिल्म डायरेक्टर, मेजर विकास सिंह, सी.एम.डी.फॉरचूनो ग्रुप, सुनील कुमार सिंह, फाउंडर, जेनिथ कॉमर्स अकेडमी,आकांशा चित्रांश, फाउंडर, संस्कृति फाउंडेशन, आकाश कुमार पांडेय,डायरेक्टर, इवेंट हब, आरोही श्रीवास्तव, सुपर मॉडल, इंटरनेशनल इंडिया, मनीष शर्मा, मॉडल, समीर शेखर, फाउंडर, निरवाना रेस्टुरेंट, कुमार शानू, फैशन मॉडल प्रमुख हैं ।
इस खास कॉन्टेस्ट में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को एंड्रॉइड मोबाइल दिया जायेगा । इसी तरह दूसरे नंबर पर आने वाले प्रतिभागी को ब्रांडेड वाच और तीसरे नंबर के प्रतिभागी को ब्रांडेड सनग्लास और बम्पर प्राईज आईफोन, उपहार के तौर पर दिये जायेंगे । बांकि सभी पार्टिसिपेंट्स को सर्टिफिकेट दिए जाएंगे ।

इसके साथ हीं एक्टिंग के क्षेत्र में विनर्स को शार्ट फिल्म में काम करने का अवसर भी मिलेगा । नरुलाज एंड कम्पनी की मैनेजिंग डाइरेक्टर शिखा नरूला ने बताया कि देश में प्रतिभाओं की, कहीं से भी और कोई कमी नहीं है । लेकिन उन्हें ससमय, सही प्लेटफॉर्म और ब्रेक नहीं मिल पाते हैं, जिस वजह से, ये कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं । गौरतलब है कि “इंडिया के असली स्टार” के जरिये हर क्षेत्र के कलाकारों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिला है ।इस ऑनलाईन कम्पीटिशन में पूरे भारत भर से 1210 विडियोज आये हैं ।

इन्हीं विडियोज के आधार पर जजों ने अपने फैसले सुनाए हैं। मोबाइल के जरिये युवा उद्यमी, योग गुरु सहित कई क्षेत्रों में अपने नाम का सिक्का जमा चुकी शिखा नरूला ने हमसे बातचीत की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान हमने समय का सदुपयोग किया है। चूंकि वह बड़े स्तर पर इवेंट के कार्यों को भी मूर्त रूप देती हैं, इसलिए ऐसे कार्यक्रम अनवरत चलते रहेंगे। उनका मकसद है कि कला और मेधा को सही सम्मान और सही जगह मिल सके ।

वे विभिन्य कार्यक्रमों के जरिये फिल्मी कलाकार, गायक-गायिका, संगीतकार, गीतकार, मॉडल सहित विभिन्य क्षेत्रों में छुपी और और कुंद होती प्रतिभाओं को सामने लाती रहती हैं । वे एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं । वाकई बेहद कम उम्र में ही शिखा नरूला ने ना केवल खुद को साबित करते हुए, खुद को मजबूती से स्थापित किया है बल्कि नई पीढ़ी के लिए वह एक नजीर बन चुकी हैं ।

सिटी पोस्ट के मैनेजिंग एडिटर पत्रकार मुकेश कुमार सिंह

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.