City Post Live
NEWS 24x7

इंटरनेशनल फैशन शो के फाइनल में पटना की सान्या शर्मा, दुबई में होगा ग्रैंड फिनाले

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

इंटरनेशनल फैशन शो के फाइनल में पटना की सान्या शर्मा, दुबई में होगा ग्रैंड फिनाले

सिटी पोस्ट लाइव : पटना की एक बिटिया इंटरनेशनल लेवल के फैशन शो में बिहार का जलवा दिखाने जा रही है. 22 से 25 नवंबर को दुबई में आयोजित होनेवाले AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल प्रतियोगिता में लंदन के साथ ही कैनेडा, सिंगापुर और जर्मनी सहित कई देशों से प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. में किया जाएगा. AFT मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल प्रतिष्ठित शो है, जिसमें बिहार की बेटी डॉक्टर सान्य शर्मा भाग लेगी.

पटना की यह बेटी फिलहाल लंदन में ही अपने पति के साथ रहती है. उसका ऑडिशन बीते माह ही सेंट्रल लंदन में हुआ था. इस ऑडिशन में उसने  बिहारी प्रतिभा का सात समंदर पार भी लोहा मनवाया था. उसकी एक 4 साल की बेटी एलिना भी है. पति आईटी सेक्टर में अच्छे पद पर कार्यरत हैं.अपने इस सेलेक्शन के बारे में सान्या बताती हैं कि इसके ऑडिशन के लिए उन्हें परिवार और दोस्तों ने बहुत उत्साहित किया था. ऑडिशन में कैट वाक, सवाल-जवाब के कई राउंड्स के बाद 5 जजों के पैनल ने उनका सेलेक्शन किया. उनका कहना है कि यह सब वे सिर्फ प्राइज के लिए नहीं कर रही, बल्कि इसके माध्यम से समाज को ये संदेश देना है कि हर किसी को अपने सपनों को जीने का हक़ होना चाहिए.

सान्या शर्मा के पिता रामजी प्रसाद भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के सेवानिवृत हैं. न्यू पुनाईचक में पैदा होनेवाली यह बिहारी बिटिया 10वीं तक की पढ़ाई बिहार में पूरी की. आगरा से ग्रेजुएशन और फिर रांची यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री लेने के बाद सान्या ने दिल्ली में IAS की तैयारी की तैयारी शुरू कर दी.  साथ-साथ NET-GRF और  दिल्ली में रेप केसेज पर Phd भी किया. सान्या का रुझान पहले से भी ग्लैमर की तरफ दुनिया  था.  अपने कॉलेज में मिस फ्रेशर भी रह चुकी सान्या  को जब Allure Fashion Tour में मौका मिला तो उसने ग्लैमर की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना लेने की ठान ली.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.