City Post Live
NEWS 24x7

कंगना का ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ मनाने वालों पर तगड़ा हमला, बोली- मेरे कर्मस्थल को श्मशान बना दिया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ मना रहे विपक्ष पर तगड़ा हमला बोला है। कंगना ने अपने ऑफिस का फोटो ट्वीट कर  लिखा है कि जो लोग आज बेरोजगारी की बात कर रहे हैं उन्होनें कितनों का रोजगार छीन लिया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार  देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थिएटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज  #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306495427856875521?s=20

इससे पहले एक और ट्वीट में उन्होनें लिखा कि मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।

बता दें कि विपक्ष आज पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के तौर पर मना रहा है।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी आज राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के मौके पर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, ‘यही कारण है कि देश का युवा आज ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ मनाने पर मजबूर है। रोजगार सम्मान है। सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?’

वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मौके पर बिहार की नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वाली 15 वर्षों की नीतीश सरकार बेरोजगारी, ग़रीबी और पलायन पर विमर्श क्यों नहीं करना चाहती? मुख्यमंत्री जी, NDA अब जात-पात और धर्म के नाम पर युवाओं को गुमराह नहीं कर सकती। युवा वर्ग जाग चुका
है। #राष्ट्रीयबेरोजगारीदिवस

आज सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 70वां जन्मदिन तेजी से ट्रेंड कर रहा है लेकिन इसी के साथ-साथ एक और चीज आज सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है वो है #NationalUnemploymentDay या #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.