City Post Live
NEWS 24x7

डुअल पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा Realme X50 कंपनी का पहला 5G फोन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

डुअल पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा Realme X50 कंपनी का पहला 5G फोन

सिटी पोस्ट लाइव : Realme ने घोषणा की है कि वह अगले साल अपने 5G स्मार्टफोन को पेश करेगी। अब ताजा जानकारी से ये पता चला है कि रीयलमी का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G नाम से होगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के माध्यम से रीयलमी चाइना के CMO Xu Qi Chase ने पुष्टि की है कि कंपनी जल्द ही रीयलमी X50 5G फोन को चीन में लॉन्च करेगी। Weibo पर यह पोस्ट एक पोस्टर के साथ आता है जो बताता है कि रीयलमी X50 5G फोन डुअल-मोड 5G सपोर्ट के साथ आएगा, जिसका मतलब स्टैंडअलोन (SA) और नॉन-स्टैंडअलोन (NSA) मोड का सपोर्ट है।

इमेज के अनुसार, रीयलमी X50 में डुअल सेल्फी कैमरा पंच-होल डिजाइन के साथ डिस्प्ले के बाईं ओर होगा। पहले आई एक रिपोर्ट में पता चला था कि कंपनी क्वालकोम इंटीग्रेटेड – 5G प्रोसेसर पर चलने वाला पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इन डिटेल्स के अलावा, कंपनी ने इस आगामी स्मार्टफोन से संबंधित कुछ भी नहीं बताया है। चूंकि इस समय चीन में घोषणा की गई है, इसलिए रीयलमी 5G स्मार्टफोन पहले चीन के बाजार में लॉन्च होगा।

रीयलमी X50 5G का मुकाबला आगामी रेडमी K30 5G से होगा जो कि एकसमान डिस्प्ले डिजाइन के साथ आने की पुष्टि करता है। शाओमी के रेडमी K30 5G को दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा जबकि रीयलमी X50 के लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.