City Post Live
NEWS 24x7

500 रुपये में Portable AC, गर्मी से मिलेगा छुटकारा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गर्मी का मौसम आनेवाला है.गर्मी में बाजार में एयर कंडीशनर की मांग बढने लगी है.अगर आपका बजट AC खरीदने की इजाजत नहीं देता तो आपके लिए बाज़ार में एक नया प्रोडक्ट आ गया है. 500 रुपये से कम कीमत मिलनेवाले इस प्रोडक्ट के जरिये आप गर्मी से राहत पा सकते हैं.इसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं. अमेजन Portable Mini AC USB Battery Operated Air Conditioner को 29 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेच रही है. इसकी मूल कीमत 699 रुपये है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 499 रुपये रह जाती है. इस AC को आप घर के साथ-साथ अपने ऑफिस में भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

यह एयर कंडीशनर टिकाऊ हार्ड प्लास्टिक मटैरियल से बना है. यह डेस्कटॉप डिजाइन के साथ आता है. यह कम बिजली की खपत करके तेज हवा देता है. हवा के लिए 3 एए बैटरी और यूएसबी केबल द्वारा संचालित होता है.इसको इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. इसमें यूएसबी चार्जर मिलता है और इसे आप 40 मिनट में चार्ज कर सकते हैं. इतना ही नहीं अमेजन प्रोडक्ट पर फ्री डिलीवरी भी दे रही है. यह छह कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें पिंक, रोज रेड, ब्लू, ग्रीन, पर्पल और ऑरेंज शामिल हैं.

 

यह पोर्टेबल एसी चैंबर के साथ डेस्क, ऑफिस, लाइब्रेरी, कमरे, घर, कार, आउटडोर के लिए बिल्कुल सही हैं. इसे आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं. ऐसे में अगर गर्मी से बचने के लिए कोई सस्ता प्रोडक्ट देख रहे हैं, जिसे आप घर और ऑफिस में इस्तेमाल कर सकें, तो Portable Mini AC USB Battery Operated Air Conditioner आपके के लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है.इस पर कंपनी की तरफ से 10 दिन की Replacement वारंटी भी मिल रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.