City Post Live
NEWS 24x7

Krafton का नया गेम, सिर्फ 3 दिन के अंदर हुआ 1 करोड़ बार डाउनलोड

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने हाल ही में भारत सहित 200 से अधिक देशों में अपनी PUBG फ्रैंचाइज़ी PUBG: New State नया गेम लॉन्च किया और अब इस गेम ने Google Play Store पर लगभग एक करोड़ डाउनलोड को पार कर लिया है। अपनी रिलीज़ से पहले, गेम ने Google Play और Apple App Store दोनों पर पहले ही 40 मिलियन प्री- रजिस्ट्रेशन पा लिये थे। PUBG स्टूडियो द्वारा डेवलप PUBG New State एक फ्री गेम है। इस गेम को 17 अलग-अलग भाषाओं में खेला जा सकता है।

बता दें ये वो गेम है जिसे भारत में PUBG को बैन करने के बाद लांच करने जा रहा था. कहा जा रहा था कि क्राफ्टन PUBG की जगह इसे फिट करने जा रहा है. लेकिन इअसा नहीं था, ये गेम क्राफ्टन  ने फ्रीफायर के टक्कर में उतारा है. बता दें फ्रीफायर प्लेस्टोर पर सबसे जयादा बार डाउनलोड किया जाने वाला गेम है. इसे बच्चों से लेकर बूढों तक सब खेलना पसंद करते हैं. हालांकि इसकी ग्राफिक्स कुछ खास नहीं है, लेकिन इसके लाइटवेट होने की वजह से लोग इसे पसंद करते हैं और ये किसी भी फोन में आराम से चलता है.

शायद इसी के तर्ज पर क्राफ्टन  ने NEW STATE के नाम से इस गेम को लांच किया है. लेकिन बता दूं ये वैसा गेम नहीं है. हालांकि इसके ग्राफिक्स फ्रीफायर से कुछ ज्यादा अलग नहीं हैं. नए गेम का उद्देश्य मूल गेमप्ले सुविधाओं के माध्यम से बैटल रॉयल गेम की एक्सपेरिएंस को बढ़ाना है। गेम में हथियार अपग्रेड , ड्रोन स्टोर जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। लॉन्च के समय, PUBG New State में तीन अलग-अलग गेमप्ले मोड हैं, जिनमें बैटल रॉयल, 4v4 डेथमैच और ट्रेनिंग ग्राउंड शामिल हैं।

जहां प्लेयर लाइव मैच में कूदने से पहले अपने आप को तैयार कर सकते हैं। PUBG में नए नए आउटफिट और अलग-अलग मोड दिये गए हैं। प्लेयर को खेल खेलते समय अलग प्रकार के इन-गेम गिफ्ट को अनलॉक करने की सुविधा देता है। कंपनी ने हाल ही में खिलाड़ियों के लिए वेलकम गिफ्ट की घोषणा की थी। गेमर्स को इन-गेम पुरस्कार जीतने का मौका भी मिल सकता है। लांच के समय गेम की सर्वर डाउन हो गई थी। गेम लांच होने के तीन दिन के अंदर ही गेम ने 1 करोड़ डाउनलोड का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.