City Post Live
NEWS 24x7

दमदार फीचर्स के साथ बजाज जल्द लांच करेगी अब तक की सबसे सस्ती बाइक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: दमदार फीचर्स के साथ बजाज जल्द लांच करेगी अब तक की सबसे सस्ती बाइक. भारतीय बाजार में इन दिनों कई बाइक लांच हुई है और इन बाइकों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया गया है. लेकिन इस सभी के बीच बजाज ने अपने एक पुरानी बाइक का नया अपडेट किया है. बजाज की मोस्ट पॉपुलर बाइक बजाज एवेंजर सीरीज को कई बार अपडेट किया जा चुका है. इस बार की नई बाइक में आपको इसमें मैकेनिकल बदलाव ज्यादा देखने को मिल सकता है.

 

इस बाइक में आपको कुछ नए और एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। खबरों के अनुसार ये कहा जा रहा है कि, बजाज एवेंजर का आने वाला नया मॉडल रॉयल एनफिल्ड को टक्कर दे सकता है. कंपनी अपनी इस बाइक में 400cc का इंजन देने की योजना बनाई है. बजाज की ये बाइक एक क्रूज बाइक है इसलिए इसका इंजन जितना पावरफुल होगा तो उसकी हाइवे पर राइड उतनी ही मजेदार होगी. खबरों के मुताबिक़ कंपनी 400cc एवेंजर को 2018 के अंत में या 2019 तक बाजार में उतार सकती है.

 

हालांकि कपंनी की तरफ से बाइक के बार में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. कंपनी ने अभी तक बजाज एवेंजर को 180cc और 220cc इंजन के साथ ही उपलब्ध करवा रही है. लेकिन इन खबरों से लग रहा है है कि, कंपनी पहली बार 400cc इंजन देने की तैयारी की जा रही है. एवेंजर को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. कंपनी ने इस बाइक की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी  है. लेकिन ख़बरों के मुताबिक इसे अभी तक के सबसे कम दाम में मार्किट में उतारा जायेगा.

यह भी पढ़ें – लोन लेना हुआ अब महंगा, आरबीआई रेपो दर में 25 अंको की हुई वृद्धि

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.