City Post Live
NEWS 24x7

वोकेशनल कोर्स में रजिस्ट्रेशन शुरू, आरकेड बिजनेस कॉलेज में करें ऑनलाइन अप्लाई     

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, पटना : यदि आपने इस वर्ष 10+2 या इंटरमिडीएट की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है और आगे किसी वोकेशनल कोर्स में दाखिला लेने की योजना बना रहे हैं, तो पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के अंतर्गत आरकेड बिजनेस कॉलेज पटना में कंप्यूटर साइंस से ग्रेजुवेशन करने के लिए बीसीए (ऑनर्स) और बिजनेस मैनेजमेंट से ग्रेजुवेशन करने के लिए बीबीएम (ऑनर्स) में दाखिले के लिए आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है. बीसीए (ऑनर्स) के लिए यह आवश्यक है कि आपके 10+2 में गणित एक विषय के रूप में रहा हो, वहीँ बीबीएम (ऑनर्स) में किसी भी विषय से 10+2 या इंटर पास छात्र दाखिला ले सकते हैं. उक्त दोनों तीन वर्षीय ग्रेजुवेशन डिग्री पाठ्यक्रम हैं. आरकेड बिजनेस कॉलेज के दो कैंपस पटना में हैं – राजेन्द्र नगर व सगुना मोड़.

रजिस्ट्रेशन के लिए आप वेबसाईट abcollege.org विजिट कीजिये. साईट पर आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर 2020 मिलेगा. इसको भरकर सबमिट कर दें. इसके बाद संस्थान अपनी कार्यवाही करेगा. साईट पर सेमीनार, प्लेसमेंट और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी उपलब्ध है. किसी अन्य जानकारी के लिए दूरभाष (0612) 2666000, 2663335  या मोबाइल 9199662200  पर संपर्क करें.

एबीपी न्यूज़ सहित कई संस्थाओं ने सालों से आरकेड बिजनेस कॉलेज को बिहार के सबसे बेहतर बीसीए, बीबीएम संस्थान के रूप में चिन्हित किया है. एक सर्वे में इसे बिहार के स्टूडेंट्स कमिटमेंट में सबसे बेहतर संस्थानों में पाया. उत्तर भारत का यह एकमात्र संस्थान है, जहाँ के छात्रों को किरण बेदी, मनोज बाजपेयी, अन्ना हजारे, शिव खेड़ा, उज्जवल पाटनी, सौरभ शुक्ला और गौड़ गोपाल दास जैसे दिग्गजों का मार्गदर्शन सेमीनार के रूप में प्राप्त होता रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.