City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय के साथ क्या कुछ हुआ, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय के साथ क्या कुछ हुआ, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सबसे चर्चित राजनीतिक परिवार ‘लालू  फैमिली’ आज सबसे ज्यादा चर्चा में है. पहले यह परिवार देश दुनिया में लालू यादव की राजनीतिक हनक की वजह से था. लेकिन आज अपनी बहू की वजह से सुर्ख़ियों में बना हुआ है. लालू परिवार का झगड़ा अब सड़क तक पहुँच गया है. रविवार को तकरीबन 10 घंटे तक राबडी आवास में  हाई वोल्टेज ड्रामा चला. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को घर से बाहर निकाल दिए जाने की खबर शहर में  जंगल की आग की तरह तेजी से फ़ैल गई. शहर के तमाम मीडियाकर्मी लालू यादव के आवास पहुँच गए. सभी चैनलों पर लालू फैमिली का हाई-वोल्टेज ड्रामा लाइव चलने लगा.

गौरतलब है कि शादी के कुछ महीने बाद ही तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में लगा दी थी. अभी मामला कोर्ट में ही है. ऐश्वर्या राय तलाक की अर्जी पति द्वारा लगाए जाने के वावजूद भी राबडी देबी के साथ रह रही थीं. दरअसल, राबडी देबी और लालू यादव ऐश्वर्या के साथ खड़े थे. लेकिन समय के साथ उन्हें अपने बेटे की जीद के सामने झुकाना पड़ा. बेटे के द्वारा जहर खा लेने की धमकी के बाद राबडी देबी ने भी ऐश्वर्या से दुरी बनानी शुरू कर दी. रविवार को ऐश्वर्या के साथ खाने को लेकर राबडी देवी के साथ विवाद हुआ. ऐश्वर्या के अनुसार उसे खाना नहीं दिया गया. जब उसने खुद खाना बनाना चाह तो किचेन में राबडी देबी ने टाला मार दिया. ऐश्वर्या ने जब अपने मोबाइल से तस्वीर बनानी शुरू कर दी तो राबड़ी देबी ने घर के नौकरों को मोबाइल छीन लेने का आदेश दे दिया. फिर क्या था ऐश्वर्या घर से भाग निकली लेकिन गेट पर खड़े पहरेदारों ने उसे बाहर निकालने से रोक दिया.

ऐश्वर्या गेट पर ही बैठकर रोने लगी. अपने पिता को फोन किया. पिता अपनी पत्नी के साथ राबडी आवास पहुंचे. ऐश्वर्या के पिता चन्द्रिका राय का आरोप है कि उन्हें गेट पर देखकर जैसे ही ऐश्वर्या ने गेट से बाहर निकलने की कोशिश की, गार्ड ने उसे झटका देकर गेट बंद कर दिया.  अपनी आँखों के सामने अपनी बेटी के साथ किये गए सलूक से चन्द्रिका राय गुस्से में आ गए. वो बेटी को बाहर निकलने की बजाय खुद अपने परिवार के साथ राबडी आवास में घुस गए. अहाते के आउट हाउस के बाहर बेटी के साथ धरने पर बैठ गए. मीडियाकर्मी वहां पहुँच गए. पहलीबार ऐश्वर्या ने लालू फैमिली के खिलाफ जमकर मोर्चा खोल दिया. अपनी सास राबडी देबी, ननद मिसा भारती और अपने पति तेजप्रताप यादव के खिलाफ जमकर बोलना शुरू कर दिया. कई गंभीर आरोप लगाए.

ऐश्वर्या ने अपनी ननद मिसा भारती ,सास राबडी देबी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया. ऐश्वर्या ने महिला हेल्पलाइन और सचिवालय थाने को भी बुला लिया. केस मुक़दमा करने की तैयारी शुरू हो गई. लालू राबडी के अपने घर में फैमिली के खिलाफ  धरना का कार्यक्रम चल रहा था. लालू परिवार के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस हो रहा था. ऐश्वर्या ने राबडी देबी और मिसा भारती पर तो गंभीर आरोप लगाए लेकिन तेजस्वी यादव को क्लीन  चीट दे दी. लेकिन ऐश्वर्या के द्वारा तेजस्वी को दिए गए क्लीन चीट पर खुद उसके पिता चन्द्रिका राय ने सवाल उठाया. तेजस्वी यादव घर में हैं, क्या उन्हें नहीं पता है, घर में क्या हो रहा है. वो मेरा फोन नहीं उठा रहे. चन्द्रिका राय ने कहा कि जबतक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता तबतक ऐश्वर्या इस परिवार की बहू है और वह यहीं रहेगी. उसे इस घर में फिर से जगह दिलाकर ही यहाँ से हटेगें. पुलिस के साथ साथ महिला आयोग की टीम भी पहुँच चुकी थी. लालू फैमिल के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने की तैयारी भी शुरू हो गई. लेकिन फिर राबडी देबी ऐश्वर्या को अपने घर में वापस लेने को तैयार हो गई और मामला पुलिस थाने पहुँचने से बच  गया.

सूत्रों के अनुसार राबडी देबी को समझाया गया कि अगर मामला पुलिस के पास पहुंचा तो उन्हें परेशानी हो सकती है. पूरा परिवार संकट में फंस सकता है. फिर राबडी देबी जो अबतक ये तर्क दे रही थी कि ये घर उनका है, तेजप्रताप यादव का नहीं इसलिए ऐश्वर्या यहाँ जबरन नहीं रह सकती, पीछे हट गयीं. समझौता हुआ और रात एक बजे ऐश्वर्या को राबडी आवास में इंट्री मिली और तब जाकर मामला शांत हुआ.ये पहला मौका है जब लालू-राबडी फैमिल के घरेलू विवाद में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा है. लालाओ-राबडी आवास में लालू राबडी फैमिली के खिलाफ धरना और प्रेस कांफ्रेंस हुआ है. ये सबकुछ तेजप्रताप यादव की वजह से हुआ है.

तेजप्रताप यादव की शादी तब बिहार के कैबिनेट मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ पटना में बड़े धूमधाम से हुई थी. इस शादी में कई मेहमान बाहर से भी आए थे.तब राजनीतिक कड़वाहट को भुलाकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. पटना के वेटनरी कॉलेज मेैदान में हुई इस शाही शादी के हजारो लोग गवाह बने थे.शादी के कुछ दिन बाद ही तेजप्रताप-ऐश्वर्या राय का झगड़ा सामने आया था जिसके बाद ये मामला फिलहाल कोर्ट के पास है. दोनों परिवार की तरफ से इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.