City Post Live
NEWS 24x7

IPS अधिकारी के बेटी की आत्म-हत्या का सबसे बड़ा राज, प्रेम डॉक्टर से और शादी IAS से

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

IPS अधिकारी के बेटी की आत्म-हत्या का सबसे बड़ा राज, प्रेम डॉक्टर से और शादी IAS से

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में  एक अपार्टमेंट की 14 वीं मजिल से कूदकर एक सेवा-निवृत IPS अधिकारी की बेटी के आत्म-हत्या करने का सबसे बड़ा राज सामने आ गया है. पटना के कोतवाली थाने  से सटे उदयगिरी अपार्टमेंट के 14 वीं मंजिल से स्निग्धा नामक 22 वर्षीय युवती ने रविवार की सुबह अपनी जान दे दी. सिटी पोस्ट के सूत्रों के अनुसार स्निग्धा का कल ही तिलक चढ़ा था मौर्या होटल में. वह मौर्या होटल में ही ठहरी थी. लेकिन सुबह वह आत्म-हत्या करने के लिए सबसे उंच्ची मंजिल खोजते हुए उदयगिरी अपार्टमेंट पहुँच गई.अपार्टमेंट के सबसे उपरी तल्ले से उसने छलांग लगा दी.

 ये मामला बहुत हाई-प्रोफाइल है. मृतक युवती एक सेवा-निवृत आईपीएस अधिकारी उमाशंकर सुधांशु की बेटी है.सबसे खास बात स्निग्धा की शादी भी तय हो चुकी थी. शनिवार को ही उसका तिलक मौर्या होटल में चढ़ा था .इस तिलक समारोह में भाग लेने के लिए प्रदेश के दर्जनों IAS-IPS अधिकारी पटना पहुंचे हुए थे. सोमवार को फुलवारी में उसकी शादी होनी थी. लेकिन शादी से ठीक एक दिन पहले उसने इतना बड़ा फैसला कर लिया. सूत्रों के अनुसार उसका विवाह किशनगंज के जिलाधिकारी के साथ हो रहा था. लेकिन वह किसी डॉक्टर से प्रेम करती थी. उसकी मर्जी के खिलाफ आईएएस अधिकारी के साथ शादी तय कर दी गई.

सुबह सुबह जैसे ही युवती ने 14 वीं मजिल से छलांग लगाईं, वहां सैकड़ों लोग पहुँच गए. लेकिन इतनी ऊँचाई से वह कुड़ी थी कि उसका पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया.गिरते ही उसका शारीर क्षत-विक्षत हो गया. वो दम तोड़ चुकी थी. एक IPS अधिकारी की बेटी जिसकी शादी एक IAS अधिकारी के साथ तय हुई थी, फिर उसने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया? पटना पुलिस के तमाम अधिकारी पहुँच चुके हैं. ये हत्या का मामला है या आत्म-हत्या का इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.