City Post Live
NEWS 24x7

अब श्रद्धालुओं के लिए 18 घंटे खुला रहेगा पटना का हनुमान मंदिर.

सुबह 5 से रात के 11 बजे तक गाईडलाईन का पालन करते हुए भक्त कर सकेगें हनुमान जी का दर्शन.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :हनुमान भक्तों के लिए एक अच्छी खबर है. बहुत दिनों बाद अब पटना स्टेशन का महावीर मंदिर खुल गया है. अब श्रद्धालु मंदिर में सुबह के 5 बजे से लेकर रात 11 बजे तक भगवान का दर्शन कर सकते हैं. मंगलवार को शाम तक दो लाख से अधिक भक्तों ने दर्शन किया. 800 किलो नैवेद्मम की बिक्री हुई.मंदिर खुल जाने से भक्तगण काफी खुश दिखे.

कोरोना के संक्रमण के खतरे के बीच मंदिर  खुल तो गया है. लेकिन दर्शन के लिए मंदिर में प्रवेश करने को लेकर गाइडलाइन जारी किया गया है. मंदिर के गेट पर थर्मल चेकिंग के बाद ही अंदर प्रवेश होगा. गेट पर ही हाथ को सैनिटाइज करना होगा. इसके अलावे मास्क को अनिवार्य हैं. अगर कोई भक्त बिना मास्क के जाते हैं तो उनकी अंदर जाने नहीं दिया जाएगा.

महावीर मंदिर में जो भी प्रसाद का डब्बा के खोला नहीं जाएगा. पहले प्रसाद को निकालकर कुछ भगवना पर चढ़ाया जाता था. लेकिन अब पैक प्रसाद का डब्बा ही चढ़ेगा और फिर भक्तों को दे दिया जाएगा. इसके अलावे मंदिर परिसर में खाने पीने पर रोक लगा दिया गया है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण करीब दो माह से महावीर मंदिर बंद था. जिसके कारण भक्त भगवान का दर्शन नहीं कर पा रहे थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.