City Post Live
NEWS 24x7

लेटर पोस्ट कर तेजस्वी ने की लोगों से अपील, लिखा-कोरोना से जंग में आप और हम सिपाही हैं

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लेटर पोस्ट कर तेजस्वी ने की लोगों से अपील, लिखा-कोरोना से जंग में आप और हम सिपाही हैं

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सहित पूरे देश में कोरोना के अबतक संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 1071 हो गई है. वहीं बिहार में संक्रमित मरीजों की संख्या 16 हो चुकी है. यही नहीं 25 सौ से अधिक मरीजों को निगरानी में रखा गया है, जिनको कोरोना होने का शक है. ऐसी विकट परिस्थिति में देश के हर नागरिक से प्रधानमंत्री मोदी सहयोग करने की मांग कर रहे हैं. वहीं बिहार में बढ़ते मरीजों कि संख्या से राज्य सरकार चिंतित है. इतना ही नहीं दूसरे प्रदेशों से बिहार लौटने वाले मजदूरों ने भी सरकार की मुसीबत बढ़ा दी है. किन अफवाहों के कारण सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन को तोड़, अपनी जान जोखिम में डाल प्रदेश वापस लौट रहे हैं. ये बेहद गंभीर मसला सरकार के लिए बना हुआ है. इसे लेकर तेजस्वी यादव लेटर पोस्ट कर लोगों से अपील की है.

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि आपसे एक विशेष अनुरोध है, कृपया कोई भी भ्रामक, झूठा या अपुष्ट स्रोतों से प्राप्त मैसेज आगे फॉरवर्ड ना करें. ऐसा करके किसी अफवाह को फ़ैलाने का हिस्सा ना बनें. याद रखिये मौजूदा स्थिति में एक अफवाह भी कोरोना वायरस जितनी भयावह सिद्ध हो सकती है. हमें सजग होकर लड़ना है निडर होकर बढ़ना है. ये विषम समय बीत जाएगा, एक दूसरे के सहयोग से बिहार जीत जाएगा.

उन्होंने लिखा कि लोग इस संवेदनशील घड़ी में जल्दबाजी में कोई भी गलत निर्णय ना लें. सरकार के, पुलिस के हर निर्देश का संजीदगी से पालन करें. अपने साथ-साथ अपने परिवार के जीवन को खतरे में ना डालें, कृपया आप जहां भी हैं वहीं पर रहें. आप तक मदद पहुंचने में थोड़ा विलम्ब जरूर हो सकता है, लेकिन इत्मीनान रखिये आप तक मदद जरूर पहुंचेगी.

नेता प्रतिपक्ष ने लिखा,  आपसे मेरी यही विनती है की हमें नई चुनौतियों से भी लड़ना है और असल मुद्दे से भी नहीं भटकना है. जो घर में हैं, घर में ही रहें, बचाव के उपाय अपनाते रहें और दूसरो को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करते रहें. कोरोना के खिलाफ लड़ाई किसी युद्ध के मैदान से नहीं बल्कि घर से ही मजबूती से लड़ी जा सकती है. आप बिहार के सैनिक है और आपकी सीमा आपकी घर की चौखट है, आप जितना इसके अंदर रहेंगे उतना ही बिहार को मजबूत करेंगे.

तेजस्वी ने आगे लिखा, अगर आपको या आपके परिवार में किसी को भी कोरोना से सम्बंधित कोई लक्षण दिखते हैं तो इसे छिपाइये मत, तुरंत डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश कीजिये. सही को बताना है, गलत को फैलाना नहीं है, यही कोरोना से लड़ाई के अस्त्र हैं. इस लड़ाई को आप जितनी कड़ाई से लड़ेंगे उतना ही कोरोना कमजोर होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.