City Post Live
NEWS 24x7

सदाकत आश्रम में महिला नेत्री को आ गया गुस्सा, उतार दी बड़े-बड़े नेताओं की पतलून

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कांग्रेस पार्टी के दफ्तर सदाकत आश्रम में आयोजित झंडोतोलन कार्यक्रम में एक महिला नेत्री ने अपनी पार्टी के की नेताओं की पतलून उतार दी.अपनी उपेक्षा से नाराज कांग्रेस नेत्री ने पार्टी दफ्तर में मीडिया के सामने खड़े होकर पार्टी नेताओं को जमकर गलिया दिया. इतनी गाली दी कि मीडियावालों को भी अपना कैमरा बंद करना पड़ा. कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब यह महिला कार्यकर्ता झंडोत्तोलन के समय गाली-गलौज करने लगी.

बिहार कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में सुबह साढ़े 11 बजे झंडोत्तोलन कार्यक्रम रखा गया था. पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता झंडोत्तोलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने उपस्थित हुए. काफी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस को मनाया जा रहा था. तभी अचानक से एक महिला नेत्री जया लक्ष्मी ने हंगामा शुरू कर दिया. महिला नेत्री जया लक्ष्मी एक नेता के ऊपर चिल्लाने लगी. देखते ही देखते वह महिला कार्यकर्ता कांग्रेस नेताओं को भद्दी-भद्दी गलियां देने लगी. इस दौरान वहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने तो कुछ सूना ही नहीं.जब मीडिया कर्मियों ने उन्हें रिकॉर्डिंग दिखानी चाहि तो कहा कि उन्हें नहीं गाली सुनना.

कांग्रेस की महिला आग बबूला हुई इस कांग्रेस नेत्री का कहना है  कि पार्टी में उनकी अनदेखी हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है. जिससे वह काफी आहत हैं. जिससे उनके मान-सम्मान और मर्यादा को ठेस पहुंची है.दरअसल, ये चुनावी मौसम है.हर कोई चुनाव लड़ना चाहता है.ऐसे में इस तरफ का हंगामा राजनीतिक दल के दफ्तर में आम बात है. प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि कोई विशेष बात नहीं है. आपसी बातचीत को लेकर महिला नेत्री थोड़ी नाराज थीं. जिसके कारण उन्होंने ऐसा किया. हालांकि दोनों नेताओं को समझा दिया गया है. अब सब ठीक है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.