City Post Live
NEWS 24x7

बडहरा विधान सभा के JDU उम्मीदवार के बड़े दावे-शिक्षा, कृषि, रोजगार पर करेगें काम.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के  विधान पार्षद रणविजय सिंह भोजपुर के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से चुनावी तैयारी में जुटे हैं. पिछले 2 महीनों से बड़हरा विस के गांव-गांव घुमकर लोगों से आर्शीवाद ले रहे हैं. स्थानीय वोटर भी JDU एमएलसी का जमकर समर्थन कर रहे हैं.विधान पार्षद रणविजय सिंह का कहना है कि वे विधान पार्षद रहते हुए भी इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें बड़हरा क्षेत्र से उनका गहरा लगाव है. अगर हमारे मुखिया नीतीश कुमार का आदेश हुआ तो जरूर चुनाव लड़ेंगे. बड़हरा विधान सभा की जनता फर्स्ट डिवीजन से पास करी तो हम क्षेत्र में किसान-नौजवान और छात्रों के लिए कई काम करेंगे.

JDU के एमएलसी ने कहा कि वे बड़हरा विस क्षेत्र से हैं इसलिए उनका लोगों से गहरा लगाव है.वो चाहते हैं कि अपने क्षेत्र के लिए कुछ ख़ास करें.खासतौर पर वो शिक्षा और कृषि के क्षेत्र में ज्यादा काम करना चाहते हैं.उनका कहना है कि अबतक यहां से कई नेता विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे.लेकिन बड़हरा का समुचित विकास नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि जो भी प्रतिनिधि विधानसभा पहुंचे उनके बारे में मैं नहीं बोलुंगा. लेकिन यह हकीकत है कि यह इलाका काफी उपेक्षित है. ऐसे में उनकी पूरी कोशिश होगी कि इस क्षेत्र का पूरा विकास हो सके.

रणविजय सिंह का कहना है कि बतौर विधान पार्षद भी वो बहुत काम इस्क्षेत्र के लिए कर चुके हैं.लेकिन वो चाहते हैं कि उनके लोग उन्हें चुनकर विधान सभा भेजें. जेडीयू एमएलसी ने कहा कि सीएम नीतीश एक विजन वाले नेता हैं.उकी नजर सभी क्षेत्रों पर होती है.पंद्रह सालों में उन्होंने जो काम किए हैं उसका ईनाम उनको  जरूर मिलेगा.आज के युवाओं की चाहत विकास है.नीतीश कुमार ने विकास के जो काम किए हैं उसका सीधा लाभ उनके उम्मीदवारों को चुनाव में मिलेगा.उन्होंने माना कि वो सत्ता में हैं इसलिए लोगों की अपेक्षायें बढ़ गई हैं.हम उसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.

जेडीयू विधान पार्षद को पूरी उम्मीद है  कि बड़हरा की जनता विधान सभा चुनाव में उन्हें फर्स्ट डिवीजन से पास करके भेजेगी. शिक्षा के क्षेत्र में काम करेंगे. क्षेत्र में एक निजी विश्वविद्यालय स्थापित करेंगे.किसानों की सिंचाई का समुचित प्रबंध करेंगे.साथ ही नौजवानों को सेना में जाने के लिए परीक्षा की तैयारी कराने की व्यवस्था करेंगे.उन्होंने कहा कि शिक्षा, कृषि और नौजवानों को रोजगार की व्यवस्था करना उनकी प्राथमिकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.