City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश के दाग धोएंगे तेजस्वी यादव, सोशल जस्टिस के साथ करेंगे आर्थिक न्याय

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) से पहले तेजस्वी यादव बहुत सक्रीय हो गए हैं.लगातार वो नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. कोरोना काल व बाढ़ में बिहार सरकार (Bihar Government) के कार्यों पर सवाल खड़ा करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav ) ने दावा किया है कि अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो नीतीश सरकार (Nitish Government) के दाग वे खुद धोएंगे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मौजूदा बाढ़ और कोरोना (Corona) की समस्या में सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बाढ़ और कोरोना में सरकार पूरी तरह फेल हुई है. बाढ़ ग्रसित इलाकों में न तो राहत कार्य हो रहे हैं और न ही कोरोना के बचाव में काम किये जा रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि अभी केंद्र ने बिहार को कितनी मदद पहुंचाई. नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि बाढ़ और कोरोना में कितने खर्च किये है. तेजस्वी ने लालू राज की बात करते हुए कहा कि लालू राज में जब बाढ़ आई थी तो 1100 करोड़ की सहायता राशि भेजी गई थी. पीएम मनमोहन सिंह तक पटना आये थे पर आज केंद्र से नीतीश कुमार ने सहायता मांगी भी है या नहीं पता नही. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार आती है तो सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय भी करेंगे और नीतीश कुमार के सारे दाग धोएंगे.

तेजस्वी यादव के दावों पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए उन्हें राजनीति का बच्चा करार दिया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव को अभी बहुत राजनीति सीखने की जरूरत है, सिर्फ बड़बोलेपन से राजनीति नहीं होती. तेजस्वी यादव के बड़बोलेपन का खामियाजा पूरी पार्टी को भुगतना पड़ता है. जनता नीतीश कुमार के साथ है इसलिए तेजस्वी कुछ भी बोले कोई फर्क नहीं पड़ता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.