City Post Live
NEWS 24x7

AIMIM और समाजवादी जनता दल में हुआ गठबंधन, ओवैशी ने क्या कहा?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए और महागठबंधन के बीच चल रहे घमशान के बीच बिहार में एक और गठबंधन होने जा रहा है.ओबैसी की पार्टी AIMIM और देवेन्द्र यादव की पार्टी समाजवादी जनता दल के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन हुआ है. इस गठबंधन को UDSA एलायंस नाम दिया गया है.एआईएमआईएम सुप्रीमो व सांसद ओवैसी आज बिहार दौरे पर पटना में है. पटना में उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए इस बात की जानकारी दी है. ओवैसी और देवेन्द्र यादव ने कहा है कि दोनो दल मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. दोनो नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी आपराधी को टिकट नहीं देगी.

नये गठबंधन और RJD  से भाव नहीं मिलने के सवाल पर ओबैसी ने बड़े ही शायराना अंदाज में का कि हम तो ट्विंकल ट्विंकल लीटील स्टार हैं, लेकिन बिहार की जनता देख रही है कि कौन-कौन किसको भाव दे रहे है. वहीं अलकायदा के 9 संदिग्ध की गिरफ्तारी पर ओबैसी ने कहा कि NIA के द्वारा संदिग्धों की ग्रिफ्तारी हुई है. एनआईए जांच कर रही है.

ओबैसी के विधान सभा चुनाव के पहले बढ़ी इस राजनीतिक सक्रियता ने RJD की नींद उड़ा दी है.सूत्रों के अनुसार पप्पू यादव भी इस नए गठबंधन के साथ होकर RJD के माय समीकरण को बहुत बड़ा नुकशान पहुंचा सकते हैं.आज पप्पू यादव ने सिटी पोस्ट के साथ खास बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा.महागठबंधन के बीच मची रार पर पप्पू यादव ने कहा कि एक व्यक्ति के अभिमान की वजह से महागठबंधन तहस नहस हो गया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.