City Post Live
NEWS 24x7

आईएस संजीव कुमार पर ‘हम’ प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लगाये गंभीर आरोप, कोर्ट में दर्ज कराया बयान

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आईएस संजीव कुमार पर ‘हम’ प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लगाये गंभीर आरोप, कोर्ट में दर्ज कराया बयान

सिटी पोस्ट लाइवः हिन्दुस्तानी आवामा मोर्चा के प्रवक्ता डाॅ दानिश रिजवान ने 2012 बैच के आईएएस संजीव कुमार और उनके परिवार के बारे में कई आरोप लगाये हैं। मीडिया रिपेार्ट्स के मुताबिक दानिश रिजवान ने आईएएस की मां को लेकर भी कुछ बातें कही है। दरअसल भ्रष्टाचार और अपराधिक मामलों को झेल रहे 2012 बैच के आईएएस संजीव कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं।एक तरफ जहां उनके उपर सरकार के आदेश पर भू-माफियां के साथ सांठगांठ कर भोजपुर में चर्च और वक्फ की जमीन को अवैध तरीके से बेचने के मामले में जांच चल रहा है।

दूसरी तरफ आरा न्यायलय में उनके और उनके पिता चंद्रिका यादव पर हत्या का प्रयास,अपहरण का प्रयास,लूटपाट सहित कई धाराओं में मुकदमा भी शुरू हो गया है।आरा कोर्ट में संजीव कुमार पर लगे एक अपराधिक मामले के गवाही के दौरान हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने उनके परिवार को लेकर गंभीर बयान दर्ज करवाया है।

दानिश रिजवान ने कोर्ट में कहा कि आईएएस संजीव कुमार के परिवार का अपराध और अपराधियों से पुराना रिश्ता रहा है। उनके दादा जयहिन्द यादव और पिता चंद्रिका यादव पर भी कई तरह के मामले रहें हैं। फिलहाल आईएएस संजीव कुमार पर लगाये गये दानिश रिजवान के आरोपों की सत्यता की पुष्टि सिटी पोस्ट लाइव नहीं करता है। यह पूरी खबर दानिश रिजवान के आरोपों पर आधारित है और आरोपों पर संजीव कुमार का पक्ष सामने नहीं आया है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.