City Post Live
NEWS 24x7

रामविलास पासवान की पहली बरसी, पटना में जुटेंगे श्रद्धांजलि देने देश के दिग्गज राजनेता

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की आज पहली बरसी है. जिसे पटना में उनके बेटे चिराग पासवान मना रहे हैं. इस बरसी कार्यक्रम में विभिन्न दलों के राजनेता पहुंच रहे हैं लेकिन बिहार की राजनीति के दो बड़े चेहरे जिनमें पहला नाम लालू प्रसाद यादव का है, वे स्वास्थ्य कारणों से पटना नहीं आ सके हैं. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अभी भी संशय बरकरार है. वे रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होंगे या नहीं कहा नहीं जा सकता. हालांकि चिराग पासवान ने उन्हें भी न्योता भेजा है.

यही नहीं मीडिया के माध्यम से भी उन्होंने कहा कि इस प्रदेश बिहार के मुखिया होने के नाते नीतीश कुमार भी इस कार्यक्रम में जरूर पहुंचें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हम आप लोगों के माध्यम से रविवार को बरसी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देते हैं. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान उनके मित्र और सहयोगी थे, इसलिए वो उनकी श्रद्धांजलि सभा में शामिल हों. भले ही वो मुझसे नहीं मिलें, मुझे आशीर्वाद नहीं दें लेकिन रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि जरूर दें.

बता दें रामविलास पासवान की पहली बरसी के दौरान भोज का आयोजन होना है जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे भोज की तैयारी जोरों पर है. लोगों का आना भी शुरू हो गया है. वहीं पीएम मोदी बरसी में शामिल नहीं हो रहे हैं. लेकिन उन्होंने चिराग को ख़त लिखकर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने पहली बरसी पर रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने रामविलास पासवान को देश का महान सपूत, बिहार का गौरव और सामाजिक न्याय की बुलंद आवाज बताया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.