City Post Live
NEWS 24x7

वशिष्ठ नारायण सिंह ने किया पुस्तक “जनता का सेवक: नीतीश कुमार” का लोकार्पण

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार प्रदेश जदयू के पूर्व अध्यक्ष एवं राज्यसभा के वरिष्ठ सदस्य वशिष्ठ नारायण सिंह ने आज पुस्तक “जनता का सेवक: नीतीश कुमार” का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर लिखी गई इस पुस्तक की लेखिका जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव  शफ़क बानो हैं। लोकार्पण के मौके पर विधानपार्षद रणविजय सिंह, जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप, प्रदेश जदयू के सचिव सैयद नजम इकबाल, राज्य महादलित आयोग के पूर्व अध्यक्ष डॉ. हुलेश मांझी, जदयू दलित प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष  विनीता स्टेफी पासवान, जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष उपेन्द्र विभूति, जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष इमामुद्दीन राईन, डॉ. कमाल अहमद, छात्र जदयू के अध्यक्ष श्याम पटेल, अंकित तिवारी, शादाब आलम, राहुल श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

लोकार्पण के मौके पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मेरे लिए विशेष प्रसन्नता की बात है कि यह पुस्तक दल की ही नेत्री ने लिखा है। इस पुस्तक में नीतीश कुमार के जीवन के विभिन्न पहलुओं को बहुत बारीकी से रेखांकित किया गया है। पुस्तक में विचारों की स्पष्टता और भाषा की सरलता एक साथ देखी जा सकती है। नीतीश कुमार के विचारों और बिहार के लिए उनके अनगिनत अवदानों से लोगों को परिचित कराने में यह पुस्तक सहायक सिद्ध होगी।

जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि हम लोग नीतीश कुमार के युग में हैं और उनके नेतृत्व में काम कर रहे हैं। यह पुस्तक एक साथ कई कोणों से उनकी शख्सियत पर प्रकाश डालती है। पुस्तक की लेखिका शफक बानो ने कहा कि नीतीश कुमार का व्यक्तित्व ऐसा है कि उन पर जितना लिखा जाय वो कम है। यह पुस्तक उन पर लिखे गए कुल 39 लेखों का संग्रह है। मेरी कोशिश है कि इन इन लेखों के माध्यम से आज की पीढ़ी उन्हें जाने और प्रेरणा ग्रहण करे। ध्यातव्य है कि लेखिका ने यह पुस्तक श्री बशिष्ठ नारायण सिंह को समर्पित की है। इससे पूर्व लेखिका ने नीतीश कुमार पर केन्द्रित भोजपुरी वीडियो गीत ‘नीतीशे के राज में’ जारी किया था।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.