City Post Live
NEWS 24x7

एनडीए में बवाल : नागमणि ने कहा नीतीश मंजूर नहीं, उपेन्द्र कुशवाहा बनें सीएम कैंडिडेट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रिय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने विधान सभा चुनाव में अपने नेता उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाने की मांग कर दी है. उन्होंने सिटी पोस्ट लाईव से कहा कि बिहार में बीजेपी के बाद सबसे ज्यादा जनाधार वाले नेता हैं.उनकी बिरादरी के वोटर सबसे ज्यादा हैं

सिटी पोस्ट लाईव : लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे और चुनाव की रणनीति बनाने के लिए आज गुरुवार की शाम को एनडीए की होनेवाली बैठक के पहले ही एनडीए के अन्दर घमाशान शुरू हो गया है.उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रिय कार्यकारी अध्यक्षनागमणि ने विधान सभा चुनाव में अपने नेता उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाने की मांग कर दी है. उन्होंने सिटी पोस्ट लाईव से कहा कि बिहार में बीजेपी के बाद सबसे ज्यादा जनाधार वाले नेता हैं.उनकी बिरादरी के वोटर सबसे ज्यादा हैं. नागमणि ने यहां तक कह दिया कि वगैर उपेन्द्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए एनडीए बिहार में सरकार नहीं बना पायेगा.

नागमणि ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा .उन्होंने कहा कि जिसका वोट हो उसी को शासन मिलना चाहिए. सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नागमणि ने कहा कि नीतीश का चेहरा सीएम के रूप में मंजूर नहीं है. ये सिर्फ जदयू का फैसला है. नीतीश कुमार कोई भगवान नहीं हैं. उनको भी जनता ने ही सीएम बनाया है.

नागमणि से पहले ही जेडीयू जदयू के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ये कह चुके हैं कि एनडीए की बिहार ही नहीं देश में भी स्थिति बहुत खराब है. उन्होंने जेडीयू को परेशान किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू ने  बिहार में बीजेपी  को सत्ता में भागीदार बनाया लेकिन बीजेपी नीतीश के चेहरे का सदुपयोग नहीं कर पा रही है.गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही जेडीयू की मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक के बाद उसके  सांसद पवन वर्मा ने साफ़ कर दिया था कि लोकसभा हो या राज्यसभा चुनाव, या फिर विधान सभा हुनाव बिहार में नीतीश कुमार ही गठबंधन का चेहरा होंगे. उन्होंने एनडीए-1 के फार्मूले के तहत सीटों के बटवारे की मांग भी कर दी थी.गौरतलब है कि एनडीए-1 के फार्मूले के तहत जेडीयू को 25 लोक सभा की सीटें मिली थीं.

आज शाम होनेवाली एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार ,रामविलाश पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा समेत एनडीए के कई बड़े नेता शामिल होंगें .इस बैठक में सीटों के बटवारे को लेकर क्या फार्मूला निकालता है,इसी पर एनडीए का भविष्य बिहार में निर्भर करेगा .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.