City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र पासवान के खिलाफ खड़े हुए चिराग, महागठबंधन भी नहीं कर रहा स्वागत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

उपेन्द्र पासवान के खिलाफ खड़े हुए चिराग, महागठबंधन भी नहीं कर रहा स्वागत

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार आग उगल रहे हैं. वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने को नीच खे जाने के बयान को लेकर माफ़ी मांगने की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री चुप हैं. जेडीयू के नेता भी कोई बयान नहीं दे रहे. लेकिन नीतीश कुमार की तरफ से पलटवार कर रहे हैं एलजेपी के सांसद रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान. एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर उपेन्द्र कुशवाहा को नसीहत दी है. चिराग पासवान ने कहा है कि कुशवाहा जी हमारे मुख्यमंत्री के बारे जो बोल रहे हैं वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए का ही हिस्सा रहें.

चिराग पासवान ने साफ संकेत दे दिया है कि उपेन्द्र कुशवाहा के लिए एनडीए में अब बने रहना आसान नहीं है. चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए के भीतर सीट बंटवारे को लेकर अंतिम बातचीत नहीं हुई है. इसको लेकर बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव से अंतिम दौर की बातचीत होगी. उन्होंने ये भी कहा कि किसको कितनी सीटों मिलेंगी ये वक्त आने के साथ साफ हो जाएगा.एलजेपी सांसद ने कहा कि उपेन्द्र पासवान गठबंधन के भीतर कोई बात नहीं कर रहे हैं . सीएम नीतीश कुमार पर बिना मतलब के आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरुद्ध बोलना बिल्कुल ही सही नहीं है.

एनडीए के भीतर भी कुशवाहा के समर्थन में बीजेपी के नेता आवाज उठाने लगे हैं. बीजेपी के कद्दावर नेता सीपी ठाकुर ने कहा है कि कुशवाहा को सम्मान मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा के नहीं रहने से एनडीए बहुत कमजोर हो जाएगा. कुशवाहा का साथ छोड़ चुके जहानाबाद के सांसद अरुण कुमार भी  केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में उतर गए हैं. बहरहाल, बिहार में हर पर नए बयान और बदलते सियासी समीकरण यही संकेत दे रहे हैं कि उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए से फाइनली आउट हो गए हैं. हालांकि इससे पहले उनका ये प्रयास जारी है कि जब तक अंति फैसला न हो जाए ज्यादा से ज्यादा राजनीति लाभ उठा लिया जाए.

एनडीए के भीतर रार से महागठबंधन में शामिल होने वाले दल बेहद खुश हैं. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा के साथ आने से उन्हें बेहद खुशी होगी. महागठबंधन और भी मजबूत होगा.सबसे ख़ास बात आरजेडी के नेता जो कलतक गला फाड़ फाड़कर उपेन्द्र कुशवाहा का महागठबंधन में स्वागत कर रहे थे, उपेन्द्र कुशवाहा को एनडीए से निकाले जाने के बाद चुप्पी साध लिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.