City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा को महागठबंधन पर पूरा भरोसा, कहा-समय पर हो जायेगा सीट बंटवारा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक्टिव है. प्रचार-प्रसार में सबसे आगे NDA है. बीजेपी और जदयू लगातार वर्चुअल सम्मलेन कर जनता और कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे हैं. वहीं महागठबंधन अबतक उस स्तर पर सम्मलेन की शुरुआत नहीं कर पाया है. हालांकि कांग्रेस इस मुहीम में जुटी हुई है. लेकिन राजद ने अभीतक शुरुआत नहीं की है. इतना ही नहीं NDA के घटक दलों में शामिल लोजपा जो लगातार नीतीश सरकार के खिला मोर्चा खोले हुई थी, उसे भी मना लिया गया है. यही नहीं लगभग-लगभग सीटों के गणित को भी सुलझा लिया गया है. लेकिन महागठबंधन में अभीतक सीटों को लेकर कोई भी स्थिति साफ़ नहीं हो पाई है. सीटों को लेकर मांझी जहां पहले ही महागठबंधन को छोड़कर NDA में जाने का ऐलान कर चुके हैं. वहीं उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा को अबतक भाव देने को तैयार नहीं है. फिर भी उपेन्द्र कुशवाहा को राजद और महागठबंधन पर पूरा भरोसा है.

आज फिर उपेन्द्र कुशवाहा ने महागठबंधन की जमकर तारीफ की है. और कहा है कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक है और समय पर सीटों का बंटवारा हो जायेगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर सबकुछ सहज है. कोई दिक्कत नहीं है, बातचीत चल रही है. हमारे यहां कुछ ऐसा नहीं है जिसपर गौर किया जाए. हां देर हो रही है, लेकिन ऐसा नहीं है कि एनडीए में सीट बंटवारा हो गया. और जिसका नुकसान हमें होगा. समय पर हम लोग भी सीट बंटवारा कर लेंगे. इसमें कोई कठिनाई नहीं होगी. हमारी बातचीत महागठबंधन के नेताओं के साथ चल रही है.

उन्होंने कहा कि NDA का कुनबा इसपर खतरे में हैं. इसलिए उन्हें अपना कुनबा बचाने की जरुरत है. पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार ने क्या किया है. ये जनता से छुपी हुई नहीं है. जनता इस विधानसभा में परिवर्तन करने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में जनता NDA को उखाड़ फेंकेगी और महागठबंधन की सरकार बिहार में बनेगी. उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि आज बिहार में विकाश के नाम पर और रोजगार के नाम पर जनता को ठगा जा रहा है. जबकि हकीकत ये है कि बिहार की जनता बेरोजगारी से भूखी मर रही है. रोजगार के साधन नहीं है. शिक्षा का हाल बेहाल है. हम इन्ही मुद्दों के साथ मैदान पर उतरेंगे और सरकार बनने के बाद बिहार की जनता को बेहतर भविष्य देनें का काम करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.