City Post Live
NEWS 24x7

आज चाचा-भतीजा के बीच शक्ति प्रदर्शन, कौन किसपर भारी आज होगा खुलासा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आज का दिन बिहार की राजनीति के लिए बेहद ख़ास है.आज एलजेपी के दिवंगत नेता रामविलास पासवान की जयंती है वहीँ आज ही RJD का स्थापना दिवस है.दो हिस्सों में बाँट चुकी एलजेपी में जयंती के बहाने चाचा-भतीजा के बीच शक्ति-प्रदर्शन आज हो रहा है. आज पटना में दोनों गुट अपनी-अपनी राजनीतिक शक्ति दिखाएंगे. लोजपा के दोनों गुटों ने पार्टी के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान की जयंती पर राजनीतिक कार्यक्रम तय किए हैं. चिराग पासवान हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे .पटना एयरपोर्ट पर chirag paswan के भव्य स्वागत की तैयारी है. उधर, चाचा पशुपति कुमार पारस का गुट भी पटना में लोजपा दफ्तर में रामविलास की जयंती मनाने की तैयारी में है. इसके लिए उनकी ओर से पूरी तैयारी की गई है.

चिराग पटना तो पहुंचेंगे, लेकिन लोजपा दफ्तर के सामने से नहीं गुजर सकेंगे. एयरपोर्ट से उन्हें केंद्रीय विद्यालय होकर जाना होगा. लोजपा दफ्तर के सामने से उन्हें गुजरने की अनुमति नहीं दी गई है. संभावित टकराव को देखते हुए दोनों पक्षों को आमने-सामने आने से रोका गया है. ऐसे दोनों ओर से बैनर-पोस्टरों से अपनी ताकत दिखाने की पूरी कोशिश की होगी.चिराग पटना पहुंचने के बाद हाईकोर्ट के निकट बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद वे सीधे हाजीपुर निकल जाएंगे. वहां से उन्हें आशीर्वाद यात्रा पर निकलना है. हाजीपुर में वे राजा शैलेश नगर वीर शिरोमणि बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण करेंगे. उसके बाद वे हाजीपुर, सोनपुर, दीघा पुल होते हुए पटना लौटेंगे. इसके बाद पहले चरण में वे 7 जुलाई को समस्तीपुर, 8 को बेगूसराय की यात्रा पर निकलेंगे.

लोजपा (चिराग गुट) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने दावा किया है कि चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा ऐतिहासिक होगी. रविवार को संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने चिराग की यात्रा को लेकर विस्तार से जानकारी दी. प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से अपील कि वे कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए इस यात्रा को सफल बनाएं.लोजपा (पारस गुट) के प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि लोजपा पूरे प्रदेश में अपने संस्थापक स्व. रामविलास पासवान की जयंती श्रद्धा के साथ मनाएगी. पार्टी कार्यकर्ता उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे. रामविलास पासवान के पैतृक गांव खगड़िया जिले के शहर बन्नी में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष पारस के निर्देश पर जयंती समारोह का बड़ा आयोजन किया गया है. प्रदेश दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के अलावा सूरजभान, सांसद चौधरी महबूब अली कैसर, चंदन सिंह, वीणा सिंह मौजूद रहेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.