City Post Live
NEWS 24x7

मानसून सत्र का आज है दूसरा दिन, महंगाई को लेकर विपक्ष ने किया हंगामा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है. वहीं, सत्र शुरू होने से पहले विपक्षी विधायकों का जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. सत्र शुरू होने के पहले विपक्ष के नेताओं ने सरकार के खिलाफ महंगाई को लेकर जबरदस्त निशाना साधा है. इस दौरान विपक्ष के नेता साइकिल से पहुंचे और उनके पोस्टर में लिखा था, ख गया राशन, पी गया तेल, यही है मोदी नीतीश का खेल. बता दें कि, इस दौरान पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है जिसको लेकर विपक्ष आक्रामक बनी हुई है.

वहीं, इस दौरान राजद विधायक का कहना था कि, यूपीए की सरकार में जो गैस सिलेंडर 450 में मिल जाता था, अब उसकी कीमत 900 से अधिक हो गई है. वहीं, पेट्रोल की कीमत 100 रुपए से अधिक हो गयी है. बता दें कि, महंगाई को लेकर सीएम ने बयां दिया था कि, उन्हें इस मामले में पूरी जानकारी नहीं है. वहीं, इसे लेकर विपक्ष के विधायक ने कहा कि, अब वे उन्हें महंगाई से अवगत करायेंगे. साथ ही राजद विधायक ने केंद्र और राज्य सरकार लोगों की भावनाओं के साथ खेलने का आरोप भी लगे है.

वहीं, इस दौरान जातीय जनगणना को लेकर आरजेडी विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि, अगर केंद्र सरकार जातीगत जनगणना नही कराती है तो बिहार सरकार अपने पैसे से बिहार में जातिगत जनगणना कराए. जातिगत जनगणना आरजेडी का शुरू से मुद्दा रहा है. हमारे नेता लालू यादव और राबड़ी देवी इस लड़ाई को शुरू से ही लड़ते आ रहे हैं. अगर नीतीश कुमार जातिगत जनगणना का प्रस्ताव सदन में लेकर आती है तो हमलोग सर्वसम्मति से उसको पारित करवाएंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.