City Post Live
NEWS 24x7

इस बार लालू के जन्मदिन पर बड़ा करने की तैयारी में है आरजेडी, तेजस्वी ने बताया प्लान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 72वां जन्मदिन 11 जून को है। लालू के जन्मदिन को लेकर इस बार आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता पूरे जो श-खरोश के साथ लगे हुए हैं। सड़कों पर बैनर और पोस्टर चस्पा कर दिये गये है और लालू को महानायक बताया गया है। इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और लालू के जन्मदिन की तैयारियों में भी चुनाव का असर साफ दिख रहा है।

अपने सुप्रीमो के जन्मदिन के बहाने इस बार आरजेडी कुछ बड़ा करने की तैयारी में है। प्लान सेट है जन्मदिन के बहाने बीजेपी को भी जवाब देने की तैयारी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया है कि इस बार लालू के जन्मदिन पर बीजेपी की तरह 72 हजार एलईडी स्क्रीन नहीं लगेगा बल्कि 72000 गरीबों को खाना खिलाया जाएगा। लालू के जन्मदिन को आरजेडी गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है-‘आदरणीय लालू प्रसाद जी ने जीवन के 72 वर्ष पूरे कर लिये हैं। हमने प्रण लिया है कि 11 जून को उनके जन्मदिवस को ‘गरीब सम्मान दिवस’ के रूप में मनाएंगे। कम से कम 72 हजार से अधिक गरीबों को खाना खिलाएंगे। हम 144 करोड़ की 72000 एलईडी स्क्रीन नहीं लगाते बल्कि गरीबों को भोजन खिलाने का प्रयास करते हैं।’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.