City Post Live
NEWS 24x7

सुपर फ्लॉप संकल्‍प रैली में जुटी भीड़ निषाद आरक्षण रैली से भी कम : मुकेश सहनी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सुपर फ्लॉप संकल्‍प रैली में जुटी भीड़ निषाद आरक्षण रैली से भी कम : मुकेश सहनी

सिटी पोस्ट लाइवः विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने पटना के गांधी मैदान में हुई एनडीए की संकल्‍प रैली को सुपर फ्लॉप बताया। उन्‍होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार की जनता ने डबल इंजन वाली सरकार और उनकी रैली को नकार दिया है। जनता ने बता दिया है कि जुमलेबाजों को वे सबक सिखाकर ही रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि गाँधी मैदान में आहूत NDA की रैली में BJP, JDU और LJP के पूरी ताकत लगाने के बाद भी डबल इंजन सरकार की जमकर किरकिरी हुई। इस रैली में हमारे द्वारा आयोजित 4 नवम्बर 2018 को निषाद आरक्षण महारैला से भी बहुत कम लोग आये।

उन्‍होंने कहा कि NDA में अपनी डफली अपना राग दिखा। पोस्टर-बैनर से लेकर हर जगह आपा-धापी दिखी। जुमलेबाजी को अब बिहार की जनता समझ चुकी है। इनका अंत अब निश्चित है, क्योंकि देश बांटने वालों की इस देश को कोई जरुरत नहीं है। इनका पैकप अब बिहार में हो चूका है। महागठबंधन के सामने अब NDA हथियार डाल चुका है। झूठ की उम्र बहुत छोटी होती है, जो आज गाँधी मैदान में दिखा। गाँधी मैदान में मोदी, BJP की इस स्थिति को देख अटल जी भी आज दुखी होंगे।

मुकेश स‍हनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर शहीदों के अपमान का भी आरोप लगाया और कहा कि पटना में एकतरफ़ चंद क़दम दूर तिरंगे में लिपटा शहीद का पार्थिव शरीर रखा था और दूसरी तरफ़ फूलों से सजे राजनीतिक मंच पर ये फ़र्ज़ी देशभक्त ठहाके लगा शहीदों के नाम पर वोटों की खेती कर रहे थे। वोट हासिल करने के लिए पीएम अपनी संकीर्ण सोच वाली राजनीति में सेना को खींचने की असफल कोशिश कर रहे हैं। उन्‍होंने आज शहीद का जानबुझकर अपमान किया है। ऐसे लोगों आज जनता के समाने बेनकाब हो चुके हैं और उन्‍हें जनता चुनाव में सबक जरूर सिखायेगी। बिहार समेत देश महागठबंधन की विजय होगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.