City Post Live
NEWS 24x7

जगदानंद के इस्तीफे की खबर महज एक अफवाह, उन्होंने खुद सामने आकर दी सफाई

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है. अब तक जदयू को लेकर खबरें सामने आ रही थी कि पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है. वहीं, अब आरजेडी को लेकर भी अब इस तरह की खबरें सामने आ रही है. मीडिया में इस वक़्त राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के इस्तीफे को लेकर मामला गरमाया हुआ है. खबरें आ रही थी कि, जगदानंद सिंह ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. लेकिन, इन ख़बरों का जगदानंद सिंह ने खुद ही खंडन किया है.

दरअसल, जगदानंद के इस्तीफे की खबर महज एक अफवाह साबित हुई. उन्होंने खुद इस खबर का खंडन किया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात को सिरे से नकार दिया और कहा कि, मैं इस्तीफा दे दिया होता तो आपको यहां अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठा नहीं मिलता. आप खुद अपनी आंखों से देख सकते है कि मैं कहा बैठा हूं. खबरें यह सामने आ रही थी कि, जगदानंद सिंह लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के रवैया से नाराज है, जिसके कारण उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है लेकिन यह महज एक अफवाह साबित हुई.

बता दें कि, तेजप्रताप यादव ने स्थापना समारोह के दिन भी अपने संबोधन के दौरान मंच से ही कहा कि लगता है जगदानंद सिंह हमसे नाराज चल रहे हैं, इसलिए मेरी बातों पर हाथ उठाकर समर्थन नहीं करते. यह पहली बार नहीं है जब तेजप्रताप ने जगदानंद को अपने निशाने पर लिया है. वहीं, जगदानंद सिंह लालू यादव और उनके परिवार के करीबी माने जाते हैं. हालांकि, जगदानंद सिंह ने अब तक पूरा-पूरा इस्तीफे की खबर का खंडन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि, वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.