City Post Live
NEWS 24x7

‘हां मैं गिरिराज हूं’, दबंग लुक वाला फिल्म का पोस्टर हुआ जारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गिरिराज सिंह पर बन रही है फिल्म-‘हां मैं गिरिराज हूं’, दबंग लुक वाला पोस्टर हुआ जारी

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह हाल के दिनों में खूब सुर्खियों में रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उन्होंने ताबड़तोड़ हमला किया है उनके बयानों की वजह से एनडीए में कई बार गर्माहट इतनी बढ़ी है कि जेडीयू और बीजेपी की दोस्ती दरकती नजर आयी है। अपने सियासी दुश्मनों पर अपने अंदाज में हमला करने के लिए मशहूर गिरिराज सिंह पर फिल्म बन रही है। फिल्म का नाम है ‘हां मैं गिरिराज हूं’। दिनकर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं दिनकर भारद्वाज। गिरिराज सिंह की इस फिल्म का पोस्टर भी लांच हो गयो है जिसमें वे दबंग लुक में नजर आ रहे हैं। गिरिराज सिंह की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हिंदू हित की बात करने वाले वरिष्ठ नेताओं में होती है।विरोधियों पर तीखा हमला करने में माहिर गिरिराज अपने सहयोगियों को भी वक्त आने परनहीं बख्शते।

इसका सबसे अच्छा उदाहरण है कि जब वे नीतीश सरकार के दूसरे कार्यकाल के दौरान जब वे मंत्री थे तभी उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ हीं बगावत का झंडा बुलंद कर दिया था।जब पार्टी का कोई नेता नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने की जहमत नहीं उठाना चाहता था उस दौरान गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ जबर्दस्त राजनीतिक मोर्चाबंदी की थी।

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के पीएम पद के उम्मीदवारी को लेकर गिरिराज सिंह ने हीं पहली दफा आवाज उठाई थी।नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक प्रभाव से उस आवाज को दबाने की कोशिश की लेकिन गिरिराज की बगावत ने नरेंद्र मोदी के सवाल पर एनडीए गठबंधन को बिखेर कर रख दिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.