City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने ये क्या कह दिया कि मच गया बवाल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अरे ख़ुलासा मियां, आप अपने आकाओं के दम पर इन्कम टैक्स और दूसरे एजेन्सियों के अधिकारियों को डरा सकते है हमें नहीं.केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है. अब आपको जांच करने से कौन रोक रहा है ?

सिटीपोस्टलाईव : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू परिवार पर जुबानी हमला क्या बोला  तेजस्वी यादव ने सारी सीमाएं तोड़ दी .मोदी के आरोपों का सीधे सहज और सरल भाषा में शांतचित होकर जबाब देने की बजाय तेजस्वी गाली-गलौज पर उतर गए.उन्होंने ट्विट किया –“ सुशील मोदी खुद इतने बड़े धांधलीबाज़ और फ़रेबी व्यक्ति हैं कि अपने मां की कोख से जन्मे सगे भाई को अपना दूर का रिश्तेदार बता दिया.जो व्यक्ति को अपने भाई को रिश्तेदार बताता हो तो सोच लीजिये वह इंसान कितना बड़ा फ़्रॉड और दोगला होगा ? अगर फिर भी कोई उनकी बातों पर कोई यक़ीन करता है तो समझिए कि वह जान-बूझकर ज़हर पी रहा है.”

तेजस्वी ने आगे ट्विट किया कि  सुशील मोदी का अप्रवासी परिवार खुद अरबों की काली कमाई के ढेर पर बैठा है और हमसे सवाल-जवाब कर रहा है. मैं भी पूछता हूं कि सुशील मोदी यह साफ़ क्यों नहीं करते कि छोटे से कपड़े की दुकान चलाने वाला मोदी खानदान आज खरबों का मालिक कैसे बन बैठा ? तेजस्वी ने मोदी से सवाल किया- इनके भाई राजकुमार मोदी की 10 हज़ार करोड़ की रीयल इस्टेट कंपनी इनके उपमुख्यमंत्री बनने के बाद कैसे आगे बढ़ी ? इनकी बहन रेखा मोदी को सृजन घोटाले के पैसे में बन्दरबांट करने में सुशील मोदी ने कैसे मदद की ?

तेजस्वी इतने पर नहीं रुके .उन्होंने आगे पूछा कि  यह ललित छाछवरिया इनका कौन सा रिश्तेदार जो इनके खानदान को खरबों की मनी लॉन्ड्रिंग में मदद कर रहा है ? क्यों बार बार शिकायतों के बावजूद वित्त मंत्री रहते इन्होंने और मुख्यमंत्री ने सृजन घोटाले में जांच के आदेश नहीं दिए ?

क्यों नहीं सुशील मोदी जेब में पड़े अगले हुक्म का इंतज़ार कर रहे जांच एजेंसियों को अपने भाई के काले कारोबार की जांच करने के लिए ईडी, सीबीआइ और आइटी को लिखते हैं ? तेजस्वी ने ट्विट किया कि जो खुद घोटालेबाज़ है, वो आए दिन संवाददाता सम्मेलन में घोटाला-घोटाला चिल्लाता है पर अपने पूरे कुनबे के घोटालों पर चुप्पी साध कर बैठा रहता है.तेजस्वी ने नरेन्द्र मोदी को खुश कर अपनी कुर्सी बचाने के लिए अपने परिवार के ऊपर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. इतना गलियाने के बाद तेजस्वी का माथा शांत हुआ तो आगे लिखा –“आप आदरणीय है, बुज़ुर्ग है इसलिए यह तो नहीं कहूंगा कि आप बेशर्म है लेकिन मेरे बार-बार आपके मनपसंद जगह और समय पर खुली बहस की चुनौती देने के बावजूद आप चुप्पी साधे हुए है.शायद अपने ख़ानदान के काले कारनामों व घोटालों के डर से मुझसे बहस करने की आपमें हिम्मत नहीं. आप स्वयं भी जानते है कि आप हमेशा बेशर्मी भरी, बेतुकी और अतार्किक बात करते है.” लेकिन फिर थोडा अशांत होते हुए तेजस्वी ने आगे कहा –“ अरे ख़ुलासा मियां, आप अपने आकाओं के दम पर इन्कम टैक्स और दूसरे एजेन्सियों के अधिकारियों को डरा सकते है हमें नहीं. केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है. अब आपको जांच करने से कौन रोक रहा है? जांच करें और ख़ूब तसल्ली से करें.केंद्र और राज्य में आप सरकार में हैं ही तो मीडिया के सामने यह झूठी हवाबाज़ी क्यों ? पीसी करके ज़ुबानी तीर से क्या हासिल होगा ?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.