City Post Live
NEWS 24x7

तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार के नारे वाला लग गया है नया पोस्टर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार के नारे वाला लग गया है नया पोस्टर.

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव एकबार फिर से पुरे फॉर्म में दिख रहे हैं. वो अब विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर यात्रा पर निकल रहे हैं.इस साल बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर JDU और RJD  के बीच लगातार पोस्टर वार  जारी है. अबतक तो RJD की तरफ से नीतीश कुमार पर हमले के ही पोस्टर शहर में लग रहे थे लेकिन अब तेजस्वी यादव को बतौर CM प्रोजेक्ट किये जाने के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं. अब इस पोस्टर वार में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं.उन्होंने एक नया पोस्टर जारी किया है.

आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के समर्थन में 12 स्टैंड रोड स्थित अपने सरकारी आवास के बाहर नया पोस्टर लगवाया है. आज तेजप्रताप यादव इस पोस्टर को खुद लगवाते नजर आये. इस पोस्टर पर लोखा है तेज रफ़्तार तेजस्वी सरकार. तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. दारोगा अभ्यर्थियो के मामले पर बोलते हुए तेज प्रताप ने कहा कि अभ्यर्थियो का एक जत्था आज उनसे मिलने आया था. वे इस मामले को 24 फरवरी को सदन में भी उठाने का काम करेंगे.

तेजप्रताप यादव के इस पोस्टर से एक बात तो साफ़ हो गई है कि भले तेजस्वी यादव तेजप्रताप को नजर-अंदाज कर रहे हैं लेकिन तेजप्रताप यादव ये साबित करना चाहते हैं कि वो अपने भाई के खिलाफ नहीं बल्कि उनके साथ हैं .अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को CM की कुर्सी पर देखना चाहते हैं.तेजप्रताप यादव अपनी पार्टी को भी ये संदेश देना चाहते हैं कि अब दोनों भाइयों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.