City Post Live
NEWS 24x7

खुल गया तेजप्रताप यादव के ऐश्वर्या से तलाक लेने का बड़ा राज, मिसा परिवार बचाने में जुटीं

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

खुल गया तेजप्रताप यादव के ऐश्वर्या से तलाक लेने का बड़ा राज, मिसा परिवार बचाने में जुटीं.

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल कर दी है. पटना की अदालत में उन्होंने अर्जी देकर कहा है कि वो ऐश्वर्या से अलग होना चाहते हैं.तेज प्रताप यादव तलाक की अर्जी देकर अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची के लिए रवाना हो चुके हैं. तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में लिखा है कि अब वो ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं.

आखिर तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक की नौबत क्यों आई. सूत्रों के अनुसार इसकी वजह ऐश्वर्या की माता की राजनीतिक महत्वकांक्षा है. वह अपने दामाद तेजप्रताप यादव को तेजस्वी के ऊपर देखना चाहती थीं. वो चाहती थीं कि तेजप्रताप यादव सीएम बने.इसको लेकर वो लगातार तेजप्रताप यादव पर खुद और अपनी बेटी ऐश्वर्या के जरिये हमेशा दबाव बनाए रहती थीं.तेजप्रताप यादव उनके दबाव में आकर ही अक्सर अपने भाई के खिलाफ मोर्चा खोल देते थे. तेजप्रताप यादव पर अब जोरू का गुलाम होने का आरोप भी लगाने लगा था. अपनी पीड़ा का इजहार खुद अपने फेसबुक पोस्ट में तेजप्रताप यादव ने किया था.उन्होंने लिखा था- अब मुझे लोग पागल और जोरू का गुलाम कहने लगे हैं. वो मेरे बारे प्रचार कर रहे हैं कि मैं जोरू का गुलाम हूँ. मैं वहीँ करता हूँ, जो वह करती है.

सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव की सास की बड़ी बड़ी राजनीतिक योजना थी. वो चाहती थीं कि तेजस्वी यादव की जगह तेजप्रताप यादव सीएम बनें. लालू यादव की पुश्तैनी सीट छपरा लोक सभा सीट से वो अपने पति चन्द्रिका राय को चुनाव लड़ाना चाहती थीं. खुद वो चन्द्रिका राय की सीट से विधान सभा चुनाव लड़ना चाहती थीं. अपनी बेटी की राजनीति में इंट्री भी चाहती थीं. लेकिन कम उम्र होने की वजह से उनको ये मौका नहीं मिला. जैसे ही तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच लालू यादव द्वारा समझौता कराने की खबर आई ऐश्वर्या की माता यानी तेजप्रताप यादव की सास परेशां हो गयीं. वो उन्हें समझाने लगीं कि बिहार की राजनीति से उन्हें दूर करने की साजिश हो रही है. लेकिन इसबार तेजप्रताप यादव अपने भाई के खिलाफ मोर्चा खोलने को तैयार नहीं हुए.

गौरतलब है कि सिटी पोस्ट लाइव ने अपने पाठकों को एक EXECLUSIVE खबर दी थी कि तेजप्रताप यादव से राबडी देबी और लालू यादव परेशान हैं. राबडी देबी ने अपने आवास पर हाजीपुर के जानेमाने ज्योतिष को बुलाया ताकि कोई समाधान निकल सके. सूत्रों के अनुसार उस समय ही इस ज्योतिषी ने कुछ बुरा होने की भविष्यवाणी की थी. इस ज्योतिषी ने पहले ही लालू यादव और उनके परिवार के ऊपर बड़े संकट की भविष्यवाणी की थे. उस भविष्यवाणी के बाद ही रेलवे होटल टेंडर घोटाले में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ मुक़दमा दर्ज हुआ. बेटी मिसा और दामाद शैलेश के बारे में भी उन्होंने बुरे फंसने की भविष्यवाणी कर दी थी. उनकी सच होती भविष्यवाणी की वजह से लालू परिवार का उनके ऊपर पूरा भरोसा है.

तेजस्वी यादव तलाक की अर्जी देने के बाद अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची निकल गए थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो बीच रास्ते से लौट रहे हैं. सूत्रों के अनुसार तलाक की खबर चलने के बाद चन्द्रिका राय अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ राबडी देबी के घर पहुँच गए हैं. मिसा भारती भी घर पहुँच गई हैं. बड़ी बहन मिसा भारती ने उनसे बातचीत की है. गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव केवल लालू यादव और मिसा भारती की ही सूनते  हैं. अब मिसा भारती से बातचीत करने के बाद तेजप्रताप यादव रांची के बीच रास्ते से वापस लौट रहे हैं. अब मिसा भारती उन्हें मनायेगीं .तेजप्रताप यादव बहुत शोर्ट टेम्पर्ड हैं. समझाने बुझाने पर अक्सर वो अपने फैसले वापस ले लेते हैं. अब देखना ये है कि क्या मिसा भारती ऐश्वर्या और  तेजप्रताप यादव को मन पाती हैं या नहीं.

गौरतलब है कि अभी तेजप्रताप यादव की शादी के एक साल भी पूरा नहीं हुए हैं. आखिर तेजप्रताप यादव क्यों अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते हैं? ऐसा पति पत्नी के बीच क्या हो गया है कि अब वो अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वैसे हवा में पहले भी दोनों के बीच अनबन और मारपीट की खबर आ रही थी. लेकिन उनका परिवार इस खबर का खंडन  करता रहा. अब जब उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या तेजप्रताप यादव को कण्ट्रोल करना चाहती थी. उनकी माता की राजनीतिक महत्वकांक्षा बहुत ज्यादा थी. वो लगातार तेजप्रताप यादव पर अपने भाई तेजस्वी के ऊपर हावी होने को लेकर दबाव बना रही थीं. उनके दबाव में ही तेजप्रताप यादव कईबार अपने भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. ऐश्वर्या की माता के हस्तक्षेप से लालू परिवार भी बहुत परेशान था.

जब शादी हुई थी लालू यादव और राबडी देबी ने कहा था कि ऐश्वर्या भाग्यशाली हैं. उनके आने से उनके घर में सबकुछ शुभ हो रहा है. राबडी देबी ऐश्वर्या राय को बहुत पयार करती थीं . लालू यादव को विश्वास था कि ऐश्वर्या राय मनमौजी तेजप्रताप को सुधार देगीं. उन्हें पूरा भरोसा था कि ऐश्वर्या के शादी होने से तेजप्रताप यादव के जीवन में बहुत बदलाव आ जाएगा. लेकिन हुआ उल्टा. ऐश्वर्या राय ने घर बनाने की बजाय बिगाड़ना शुरू कर दिया. सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या और उनके पिता चन्द्रिका यादव से लालू परिवार को कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन ऐश्वर्या के माता तेजस्वी यादव से ऊपर तेजप्रताप यादव या अपनी बेटी को देखना चाहती थी. इसको लेकर उन्होंने परिवार के मामलों में दखल-अन्दाजी शुरू कर दी थी. जिस तरह से घर –परिवार में उनकी माता का हस्तक्षेप बढ़ गया था ,उससे राबडी देबी भी परेशान हो गई थीं. सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी अपने परिवार को विश्वास में लेकर दिया है.

गौरतलब है कि लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी. इस शादी में देश के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे. तेजप्रताप ने अपनी बरात बाबा भोलेनाथ के अंदाज में निकला था. उस शादी में उनके समर्थक और बाराती भूत प्रेत बनकर शामिल हुए थे. लेकिन यह शाही शादी एक साल तक भी नहीं टिक सकी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.