City Post Live
NEWS 24x7

अपनी बहन के लिए लड़ने वाले तेजप्रताप ने कहा-मेरी दीदी शेरनी, जीतेंगी पाटलिपुत्र सीट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अपनी बहन के लिए लड़ने वाले तेजप्रताप ने कहा-मेरी दीदी शेरनी, जीतेंगी पाटलिपुत्र सीट

सिटी पोस्ट लाइव : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव, जिन्होंने अपनी बहन के लिए घर पार्टी से ही विद्रोह कर दिया था, आज उनकी एक इच्छा पूरी हो गई. दरअसल आज मिसा भारती ने पाटलिपुत्र सीट से नामांकन पर्चा भर दिया है. ये वही सीट है जिसपर राजद के ही नेता भाई वीरेंद्र ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद तेजप्रताप भड़क गये, और उन्हें भला-बुरा कहा. बात इतनी बिगड़ गई थी कि राबड़ी देवी को बीच बचाव और भाई वीरेंद्र को समझाना पड़ा था. आज मिसा के नामांकन के बाद तेजप्रताप ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि मेरी बहन मिसा भारती शेरनी है, और पाटलिपुत्र सीट पर उनकी जीत पक्की है.

गुरुवार को पटना में बहन के नॉमिनेशन में भाग लेने पहुंचे तेजप्रताप ने कहा कि जितने लोगों को हमारे परिवार के खिलाफ नारेबाजी करना है वो करें लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि जनता सबका हिसाब लेगी और विरोधी इस बात को भी जान लें कि मीसा भारती की पाटलिपुत्र से जीत पक्की है. अपनी मां और भाई के साथ नामांकन करने पहुंची मीसा ने अपने पिता यानी लालू प्रसाद को अपनी ताकत बताया. पिता की तस्वीर लिए नामांकन करने पहुंची मीसा के साथ उनकी मां राबड़ी देवी भी थीं जिनके चेहरे पर उदासी साफ तौर पर देखने को मिली. इ

ससे पहले समाहरणालय परिसर में मीसा भारती ने बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर भी आरोपो लगाया. मीसा ने कहा कि रामकृपाल यादव अपने समर्थकों के जरिये हमारे खिलाफ लगातार नारे लगवा रहे हैं. वो हार के डर से बौखला गए हैं. रामकृपाल यादव और मीसा के समर्थकों के बीच जिला समाहरणालय कैंपस में जमकर तकरार और नारेबाजी भी हुई.

आपको बता दें कि गुरुवार को करीब 12 बजे मीसा भारती अपने आवास से अपनी मां राबड़ी देवी के साथ नामांकन के लिए निकली. मीसा भारती नामांकन के लिए निकलने के दौरान अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तस्वीर को हाथ में ली हुई थी . इस सम्बन्ध में मीसा भारती ने कहा कि आज उनके पिता उनके साथ नहीं हैं परन्तु उनका आशीर्वाद उनके साथ है. इसलिए वो अपने पिता की तस्वीर को लेकर नामांकन के लिए निकली है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.