City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी का ऐलान, 3 अगस्त से सरकार के खिलाफ करेगें हल्ला बोल.

फेल हो चुके बिहार के सिस्टम से होगी अब सीधी लड़ाई, जनता के लिए विधान सभा में करेगें हंगामा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना के संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच अब बाढ़ ने बिहार में कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. बिहार में एक तरफ कोरोना का कहर जारी है दूसरी तरफ बाढ़ से तबाही मची हुई है. नेता प्रतिपक्ष ने तेजस्वी यादव ने बिहार में व्यवस्था फेल हो जाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ अब सीधी लड़ाई छेड़ देने का ऐलान कर दिया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने साफ कहा है कि बिहार सरकार हर मोर्च पर फेल हो गई है. कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों की जान जा रही है लेकिन सीएम नीतीश कुमार सच बोलने वाले अफसरों को हटा रहे हैं.तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बाढ़ के भी हालत बन चुके हैं. उन्होंने कहा है कि उनके पास जानकारी है कई जगहों पर पुल-पुलिया टूट चुका है. आम जन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सीएम नीतीश कुमार अदृश्य हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 3 अगस्त से विधान सभा का सत्र  चालू हो रहा है. इस सत्र के दौरान  जनता की परेशानियों को लेकर वो सरकार पर हल्ला बोलेगें.तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद और विपक्ष मिलकर बिहार की मजबूर जनता की आवाज को विधानसभा में बुलंद करेगी और फेल हो चुके बिहार के सिस्टम से जवाब मांगेगी.गौरतलब है कि तेजस्वी यादव लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण और बाढ़ की आपदा को लेकर सरकार की घेराबंदी में जुटे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.