City Post Live
NEWS 24x7

BJP की क्या है योजना बता रहे हैं तेजस्वी, छठ पूजा बाद बिहार में राष्ट्रपति शासन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

BJP की क्या है योजना बता रहे हैं तेजस्वी, छठ पूजा बाद बिहार में राष्ट्रपति शासन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधान सभा के  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से रांची के रिम्स में मुलाकात करने के लिए रांची पहुँच चुके हैं. रांची के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने पटना में कहा कि वे अपने पिता से मुलाकात करने रांची जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि खराब मौसम होने के कारण वे आज हेलिकॉप्टर से चुनाव प्रचार नहीं कर पाए हैं. चुनावी सभा को कैंसिल करना पड़ा है.लेकिन  तेजस्वी यादव ने जो एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है उसको लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है.उन्होंने कहा कि छठ के बाद बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू हो जाएगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का एक छोटी पार्टी जेडीयू के साथ बिहार में गठबंधन  है.इस छोटी पार्टी की वह पिछलग्गू बनी हुई है.उन्होंने कहा कि बीजेपी को ये चिंता करनी चाहिए कि बिहार में उनके पास कोई अपना चेहरा नहीं है. चुनाव में नेतृत्व करना अलग बात है और चुनाव के बाद सीएम बनना अलग बात है.तेजस्वी यादव ने कहा कि  अमित शाह ने चालाकी भरा बयान दिया है. अभी तो शुरुआत है. आप देखिएगा छठ बाद किस तरह बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होता है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की हिम्मत अकेले चुनाव लड़ने की नहीं है.महागठबंधन में बिखराव को लेकर सुशील मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमने समस्तीपुर में चुनावी प्रचार किया है. हम लोग मजबूती के साथ एकजुट हैं. सुशील मोदी के बयान पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत नहीं है वो अफवाह मियां हैं. उनकों अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. ऐसे व्यक्ति जो अपने पड़ोसियों को छोड़ कर बाढ़ में चले गए वो दूसरो की क्या बात करेंगे?

लेकिन सबसे बड़ा सवाल कि जो लोग तेजस्वी यादव को बीजेपी के ईशारे पर काम करने का आरोप लगाते रहे हैं, वो तेजस्वी यादव के द्वारा बीजेपी की बताई जा रही आगे की योजना के बारे में क्या राय रखते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.