City Post Live
NEWS 24x7

23 फरवरी को तेजस्वी शुरू करेगें यात्रा और उसी दिन है भारत बंद का आयोजन.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

23 फरवरी को तेजस्वी शुरू करेगें यात्रा और उसी दिन है भारत बंद का आयोजन.

सिटी पोस्ट लाइव : 23 फरवारी का दिन बिहार के लिए बहुत ख़ास होनेवाला है. इसी दिन RJD नेता तेजस्वी यादव पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड से बेरोजगारी हटाओ यात्रा का शुभारंभ करने जा रहे हैं, और  इसी दिन भारत बंद का आयोजन भी हो रहा है. भारत बंद भीम आर्मी ने  बुलाया है. खास बात ये है कि विपक्ष की तमाम पार्टियाँ भारत बंद का समर्थन कर रही हैं. यहांतक कि RJD ने भी भारत बंद के समर्थन का ऐलान कर दिया है.

अब सवाल उठ रहा है कि आखिर एक तरफ तेजस्वी अपनी यात्रा की शुरुआत के लिए बड़ा कार्यक्रम कर रहे हैं तो दुसरी तरफ उसी दिन भारत बंद का भी समर्थन उनका दल कर रहा है. सवाल ये उठता है कि भारत बंद और यात्रा दोनों एकसाथ कैसे हो सकता है. 23 फरवरी को तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा का शुभारंभ है. पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में इस यात्रा के शुरुआत पर बड़ा कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है. जिसमें भारी संख्या में युवाओं के हिस्सा लेने का दावा राजद के तरफ से किया जा रहा है. वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में इसकी तैयारी भी जोरशोर से चल रही है लेकिन वहीं दुसरी तरफ राजद ने 23 फरवरी को ही भीम आर्मी के द्वारा बुलाए गए भारत बंद का समर्थन करने का भी ऐलान कर दिया है. अब जब बंद होगा तो सवाल यह है कि बड़ी संख्या में लोग तेजस्वी के कार्यक्रम में कैसे पहुंचेंगे. अब राजद के नेताओं को भी इस पर सफाई देते नहीं बन रहा है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि दोनों कार्यक्रम अपने-अपने स्तर पर चलेंगे और तेजस्वी के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा जुटेंगे.

JDU ने इस मुद्दे को लेकर तेजस्वी की गरीबी हटाओ यात्रा पर ही सवाल उठा दिया. JDU ने कहा कि तेजस्वी को पता है कि उनके कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटने वाली इस लिए वे बंद का बहाना करके बचने की तैयारी में है.अब देखना ये है कि भारत बंद और यात्रा दोनों एकसाथ RJD कैसे सफल बना पाती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.