City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने CBI-PMO और मोदी-नीतीश पर लगा दिया है विरोधियों को फंसाने का बड़ा आरोप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी ने CBI-PMO और मोदी-नीतीश पर लगा दिया है विरोधियों को फंसाने का बड़ा आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीबीआइ निदेशक आलोक वर्मा द्वारा सीवीसी को सौंपी गयी सनसनीखेज़ जांच रिपोर्ट का हवाला देते हुए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव के अनुसार सीबीआई की लीगल विंग के बाद अब डायरेक्टर आलोक वर्मा ने सीवीसी को अपनी रिपोर्ट में उनके परिवार पर पीएमओ द्वारा किए जा रहे ज़ुल्मों का  सबूत समेत तथ्य पेश किए है. तेजस्वी यादव ने ट्विट कर पूछा है कि  क्या अब ऐसे ही लोकतंत्र और सीबीआइ ईडी और आइटी जैसी संवैधानिक स्वायत्त संस्थाओं का मज़ाक बनाया जाएगा?

तेजस्वी यादव के ट्विट के अनुसार सीबीआइ  निदेशक ने बिहार में हारे हुए अफ़वाह मियां सुशील मोदी पीएमओ अधिकारी से मिलकर सीबीआई से उनके केस का फ़ॉलोअप कर रहे थे? तेजस्वी यादव ने पूछा है कि  क्या अब ऐरा गैरा नत्थू खैरा कोई भी भाजपाई सीबीआइ को डिक्टेट करेगा? उन्होंने कहा है कि राजनीति में फंसाने और बचाने की यह एक ग़लत परिपाटी शुरू हुई है. इसके अनेकों दुष्प्रभाव होंगे.तेजस्वी ने कहा है कि वो लगातार कह रहे थे कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर घिनौना षड्यंत्र रच रहे है. अब उनकी नंगई उजागर हो गई है. हमसे पब्लिक डोमेन में स्पष्टीकरण मांग रहे थे कि सीबीआइ ने केस किया है अब तो सीबीआइ निदेशक ने ही सच बोल दिया है अब कुटिल कुमार क्या कहेंगे ? है शर्म क्या श्रीमान अनैतिक कुमार?

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा कि-नीतीश कुमार में अगर नैतिकता, अंतरात्मा और शर्म बची है तो जवाब दें. बेशर्मी से सियासत न करें. जनता की अदालत में आमने-सामने लड़िये. आप विरोधियों को फँसाते है और गोद में बैठने वाले अपराधियों को बचाते है. चाचा, अब जनता जनार्दन और भगवान आपके कर्मों या कुकर्मों का हिसाब करेंगे?

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के चरित्र हनन का आरोप लगाते हुए लिखा कि-हम शुरू दिन से कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी राजनीतिक प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे है. क्योंकि उन्हें सबसे बड़ा ख़तरा सबसे मुखर धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्यायवादी दल rjd से है. हम डरने वालों में से नहीं है और ना रहेंगे.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जिस खबर को ट्विट किया है उसके अनुसार  सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सीवीसी के समक्ष ये खुलासा किया है कि किस तरह से सीबीआई में दूसरे नंबर के अधिकारी राकेश अस्थाना बिहार के उपमुख्यमंत्री के संपर्क में थे. इसमें ये भी कहा गया है कि पीएमओ के एक अधिकारी के निर्देश पर आईआरसीटीसी घोटाले की जांच को निर्देशित किया जा रहा था.आलोक वर्मा के हवाले से कहा गया है कि आईआरसीटीसी के डायरेक्टर राकेश सक्सेना से मिलीभगत और उनके द्वारा केस को कमजोर किए जाने के आरोप भी गलत हैं.

दरअसल.एक वेब पोर्टल पर छपे आलेख में सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सीवीसी के समक्ष रखे पक्ष के हवाले से कहा गया है कि किस तरह से सीबीआई में दूसरे नंबर के अधिकारी राकेश अस्थाना बिहार के उपमुख्यमंत्री के संपर्क में थे. इसमें ये भी कहा गया है कि पीएमओ के एक अधिकारी के निर्देश पर आईआरसीटीसी घोटाले की जांच को निर्देशित किया जा रहा था.आलोक वर्मा के हवाले से कहा गया है कि आईआरसीटीसी के डायरेक्टर राकेश सक्सेना से मिलीभगत और उनके द्वारा केस को कमजोर किए जाने के आरोप भी गलत हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.