City Post Live
NEWS 24x7

ब्रजेश ठाकुर को गाजा और गुलाब जामुन खिलाने वाले मियां मुंह में दही मत जमाइए :तेजस्वी

तेजस्वी ने सुशील मोदी को कहा ‘ख़ुलासा मियां’, पूछा – ब्रजेश ठाकुर आपका गोतिया है क्या?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  मुजफ्फरपुर बालिका गृह महा-रेपकांड को लेकर शुरू हुई राजनीति थामने का नाम नहीं ले रही. ऐसा लगता है कि किसी को बेटियों की चिंता नहीं है. सब इसी बहाने अपने अपने विरोधियों को निबटाने में जुटे हैं.अब मामले की सीबीआई जांच हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में चल रही है .लेकिन फिर भी राजनीति जारी है. आज फिर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ब्रजेश ठाकुर मामले को लेकर एक बार फिर से उप-मुख्यमंत्री  सुशील मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने सुशील मोदी से पूछा है कि ब्रजेश ठाकुर ने इतनी संपत्ति कहां से हड़प ली, इसका खुलासा कब करेंगे? तेजस्वी ने कहा कि आप अब अपने मुंह में दही मत जमाइये. कुछ बोलिए.

तेजस्वी ने इसके साथ ही सुशील मोदी पर ब्रजेश ठाकुर को अपने विधानसभा कक्ष में बैठाकर गाजा और गुलाब जामुन खिलाने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने इस ट्वीट के साथ एक ग्राफ़िक्स शेयर किया है. इस ग्राफ़िक में ब्रजेश ठाकुर की कई संपत्तियों के बारे में जानकारी दी गई है. इसी ग्राफ़िक को ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर तीखे सवाल दागे हैं.

 

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है – ख़ुलासा मियां सुशील मोदी जी, ये हैवान आपका गोतिया है क्या? ख़ुलासा नहीं करेंगे का? कहां से हड़प लिया इतना प्रॉपर्टी? आपका कितना हिस्सा है इसमें? अपने विधानसभा कक्ष में बैठाकर इसे चाव से खिलाए गए गाजा और गुलाब जामुन की कीमत तो ज़रूर वसूली होगी? ज़ुबान में दही मत जमाईये. कुछ बोलिए.

गौरतलब है कि  मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में संपत्ति जब्त होने के डर से ब्रजेश ठाकुर के बेटे ने करोड़ों में अपनी जमीन बेच दी है. मुजफ्फरपुर शहर के बीच की यह बेशकीमती जमीन की इस जमीन की बिक्री ब्रजेश ठाकुर पर केस दर्ज होने के बाद की गयी है. बेटे राहुल आनंद ने शहर की 11 कट्ठे बेशकीमती जमीन को 10 लोगों के नाम लगभग दो करोड़ रुपये में बेच दिया है. यह सरकारी दर बतायी जा रही है, जबकि बाजार भाव में कीमत करोड़ों में है.इस मामले के सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर डीएम के निर्देश पर निबंधन विभाग ने ब्रजेश ठाकुर की संस्था जिसके तहत बालिका केंद्र का संचालन होता था उसकी सम्पति और उससे जुड़े लोगों की सम्पति के खरीदने और बेचे जाने पर रोक लगा दी है. लेकिन सच्चाई ये है कि जिस संस्था के द्वारा बालिका गृह का सञ्चालन होता था ,उसमे पेपर पर कहीं ब्रजेश ठाकुर और उसके बेटे का नाम नहीं है. जाहिर कानूनीतौर पर ब्रजेश ठाकुर के बेटे को जमीन बेचने से नहीं रोका जा सकता.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.