City Post Live
NEWS 24x7

माया के अपमान पर भड़के तेजस्वी ,कहा- BJP विधायक पर लगे SC-ST एक्ट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

माया के अपमान पर भड़के तेजस्वी ,कहा- BJP विधायक पर लगे SC-ST एक्ट

सिटी पोस्ट लाइव: बसपा सुप्रीमो मायावती पर विवादित बयान देने वाली यूपी की BJP विधायक साधना सिंह गंभीर संकट में फंसती नजर आ रही हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने BJP विधायक पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने साधना सिंह पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किए जाने की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की शाह पर महिला विधायक ने मायावती के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.उन्होंने कहा है कि आरोपी विधायिका के खिलाफ  कोई कार्रवाई नहीं होने क मतलब है कि उन्हें भाजपा के ऊपरी नेतृत्व का पूरा समर्थन प्राप्त है.

तेजस्वी यादव ने आज रविवार की शाम ट्वीट कर मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बहन जी के खिलाफ भाजपा की एक महिला विधायक द्वारा इस तरह का बयान दिया जाना संघी और पितृसत्तात्मक मानसिकता का परिचय देता है. सरकार और मीडिया के एक वर्ग द्वारा इस मामले को दबाने की हर संभव कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व की तरफ से भी उक्त महिला विधायक पर कोई कार्यवाही ना होना दिखाता है कि उन्हें सबका समर्थन प्राप्त है.

तेजस्वी ने इसी दौरान मांग की कि अगर मोदी और योगी सरकार में दम है तो वह भाजपा की महिला विधायक साधना सिंह पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करें. उन्होंने कहा कि मायावती ना सिर्फ देश की मातृशक्ति बल्कि दलित, बहुजन और पिछड़े समाज के आगे बढ़ने की भी प्रतीक हैं. उनका अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

गौरतलब है कि साधना सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक सभा में मायावती का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. उन्होंने अपने बयान में उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित गेस्ट हाउस कांड का जिक्र किया था और कहा था कि उस दौरान मायावती के साथ जैसा दुर्व्यवहार हुआ, अगर उन्हें शर्म होती तो वे सत्ता के लिए आगे नहीं आती. उन्हें पूरे देश की महिलाएं कलंकित मानती हैं. वह किन्नर से भी ज्यादा बदतर हैं. क्योंकि ना वे मुझे नर लगती हैं, ना महिला.

हालांकि विवाद बढ़ने पर बसपा विधायक साधना सिंह ने आज रविवार को प्रेस रिलीज जारी कर सफाई दी है कि मेरी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी. बल्कि मैं बस गेस्ट हाउस कांड के दौरान भाजपा द्वारा मायावती को दी गई मदद की याद दिलाना चाहती थी. अगर मेरी बातों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं.वाह पहले गाली फिर सफाई. ये तो न सफाई है और ना ही माफी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.