City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव का विधानसभा में जबरदस्त भाषण, कहा- सीएम को सिर्फ अपनी कुर्सी की है चिंता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा में जबरदस्त भड़के. उन्होंने बिहार सरकार पर अपना जबरदस्त भड़ास निकाला और पूरी तरह से घेर लिया. उन्होंने कहा कि, बिहार में डबल इंजन की सरकार चल रही है. यहां धरना प्रदर्शन पर भी रोक लगा रहे हैं. सरकार को केवल अपनी कुर्सी की ही चिंता है और पूरे बिहार को बस यूं ही छोड़ दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप के बारे में कहा कि, कृषि मंत्री अदभुत हैं. देश में सबसे कम आय बिहार के किसानों का है. मंडी खत्म हो गयी बाजार समिति खत्म हो गयी. साथ ही धान खरीद की समय सीमा नहीं बढ़ाने पर कहा कि, धान है, बिहार का पेट भरना है तो क्यो नहीं खरीदेंगे?

बता दें कि, इस मामले में कृषि मंत्री कहना था कि, किसानों के पास अब धान है ही नहीं. मिलर और बिचौलिओं को फायदा पहुंचाने के लिए अब धान अधिप्रपति की तारीख नहीं बढ़ाई जाएगी. इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के मंत्रियों पर भी करारा प्रहार किया. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन को नीतिन नवीन को कहा कि, आपको मुख्यमंत्री जी से पहले ABCD सीख लीजिए. आपको सीखने की जरूरत है.

इसके साथ ही आरक्षण को लेकर कहा कि, जहां रोजगार और आरक्षण लागू था वो सब खत्म किया जा रहा है. स्वाभाविक तौर पर आरक्षण खत्म हो जाएगा. कहा कि, मुख्यमंत्री जी से कहना चाहते हैं कि, सत्ता पक्ष समर्थन करे कि जातीय जनगणना होना चाहिए. जाति का कॉलम होना चाहिए. भारत में सब कुछ बिक गया अभी खेत बिक रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से BJP का मतलब बड़का झूठा पार्टी करार दिया है. इसके साथ ही बिहार में हुए घोटालों के बारे में पूछा कि, बिहार में 70 घोटाले हुए और उसमें क्या कार्रवाई हुई ? तेजस्वी यादव ने बिहार की स्थिति को पूरी तरह से बदहाल करार दिया और विधि व्यवस्था से लेकर कानून व्यवस्था को भी ढीला-ढाला बताया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.