City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव ने सहयोगी दलों को बताई उनकी औकात, कहा-किसी से नहीं करेगें बात

मांझी और कुशवाहा को बात करनी है तो जगदा बाबू से मिल लें, लालू फैमिली से नहीं होगी बात.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में महागठबंधन में को-ओर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग को लेकर घमाशान चल रहा है. सोनिया गांधी के दरबार में गुहार लगाने महागठबंधन के तमाम घटक दलों के नेता दिल्ली पहुंचे हुए हैं. लेकिन तेजस्वी यादव ने एकबार फिर से अपनी बात दुहरा दी है कि घटक दलों के साथ वो या उनका परिवार का कोई व्यक्ति बात नहीं करेगा. उन्हें अगर कुछ बात करनी है तो वो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से कर सकते हैं. गौरतलब है कि एक महीना पहले भी सिटी पोस्ट लाइव के संपादक श्रीकांत प्रत्यूष के साथ ख़ास बातचीत में तेजस्वी ने ये बात साफ़ कर दी थी.

तेजस्वी यादव ने एकबार फिर से ये साफ़ कर दिया है कि लालू यादव या उनकी परिवार का कोई मेंबर मांझी और कुशवाहा से बात नहीं करेगा. अगर दोनों को कुछ कहना है तो RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से जाकर मिल लें.हालांकि तेजस्वी यादव ने वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी का नाम नहीं लिया है.सिटी पोस्ट लाइव आपको पहले ही ये बता चूका है कि मुकेश सहनी को लालू यादव ने अपने साथ कर लिया है. यानी घटक दलों की एकता को तोड़ दिया है. मांझी तो JDU के संपर्क में हैं और उपेन्द्र कुशवाहा कांग्रेस के पीछे पीछे चल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आज कहा कि मांझी जी और उपेंद्र कुशवाहा जी से बात करने के लिए आरजेडी ने जगदानंद सिंह को अधिकृत कर दिया है. अगर दोनों को कोई शिकवा-शिकायत है तो जाकर जगदानंद सिंह से मिलें और अपनी बात कहें. जगदा बाबू उनकी बातों पर गौर करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की को-ओर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग कर रहे मांझी जी के बेटे को आरजेडी ने विधान परिषद भेजा था. तब को-ओर्डिनेशन कमेटी की बात क्यों नहीं उठी. मांझी जी को जितना सम्मान आरजेडी ने दिया उतना किसी और ने दिया क्या. लोकसभा चुनाव के वक्त भी मांझी जी को लोकसभा की तीन सीटों के साथ साथ उप चुनाव वाली विधानसभा की एक सीट दी गयी थी. क्या किसी और ने उन्हें इतना सम्मान दिया.तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से महागठबंधन में सारे मसलों को हल कर लिया जायेगा. अभी अगर मांझी या कुशवाहा कांग्रेस के दरवाजे पर जा रहे हैं तो उसमें आरजेडी क्या कर सकता है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव का समय है लोग एक-दूसरे जगह जाते रहते हैं. अगर महागठबंधन की दूसरी पार्टियां को-ओर्डिनेशन कमेटी बनाना चाहती हैं तो बना लें. सब काम क्या आरजेडी ही करेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.