City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव दे स्पष्टीकरण और जनता से मांगे माफी, 5 करोड़ वाले आरोप पर बीजेपी का बड़ा हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : टिकट के लिए पांच करोड़ रुपये लेने और टिकट नहीं देने का आरोपों में फंसे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बीजेपी ने तगड़ा हमला बोला है। कोर्ट ने इस मामले में पटना के कोतवाली थाना को तेजस्वी यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है। बीजेपी कोटे से बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा है कि आरजेडी की शुरू से ये परम्परा रही है।

वे पैसे लेकर ही टिकट देते हैं। उसी संस्कृति को तेजस्वी यादव जैसे नेता आगे बढ़ा रहे हैं। आज उसी का प्रतिफल है कि उन्हीं की पार्टी के नेता ने आरोप लगाकर मामला तक दर्ज कराया है। नितिन नवीन ने कहा कि जब मामला थाने तक गया है तो जांच जरूर होगी। जिला प्रशासन सत्यता की जांच करेगा। जिस तरह का आरोप लगा है, वह शर्म की बात है। तेजस्वी यादव को खुद आगे आकर इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। साथ ही जनता से माफी भी मांगनी चाहिए।

मंत्री ने कहा कि इस परंपरा को चलाने वाले आरजेडी की पोल खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि अपनी ही पार्टी के लोगों ने ये आरोप लगाया है। अब इससे बड़ी बात क्या होगी। बता दें कि कांग्रेस नेता और वकील संजीव कुमार सिंह ने पटना के सीजेएम की अदालत में 18 अगस्त को एक परिवाद पत्र दायर किया था। इस परिवाद पत्र मे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के अलावा बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, राजेश राठौर को भी आरोपित बनाया गया था। आरोप है कि लोकसभा चुनाव में राजद का टिकट देने के नाम पर पांच करोड़ रुपये लिये गये और इस चुनाव में टिकट नहीं देने पर विधानसभा चुनाव में उन्हें गोपालपुर और उनके भाई को रुपौली सीट से टिकट देने का आश्वासन दिया गया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.