City Post Live
NEWS 24x7

पायजामा चढ़ाकर पानी की गहराई नापने जल-जमाव में उतरे तेजस्वी यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में जल जमाव का जायजा लेने नीतीश कुमार क्या निकले ट्वीट के जरिये उनके ऊपर हमला कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जल जमाव को लेकर सरकार की घेराबंदी करने उनके पीछे निकल गए. पायजामा चढ़ाकर तेजस्वी यादव पानी की गहराई नापने जलजमाव वाले ईलाकों में उतर गए. तेजस्वी यादव ने सरकार को पानी-पानी करते हुए कहा है कि पहली बारिश में ही पटना के कई इलाके डूब गये हैं. इस बार तो स्थिति पिछली बार से ज्यादा भयावह है। पिछली बार तो नाव चली थी इस बार बड़े जहाज चलेंगे.

तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कि फिर से वहीं सिचुएशन आने वाला है. पिछली बार पटना में नाव चल रही थी, पिछले चार-पांच घंटे की बारिश में ही पटना डूब चुका है अभी तो पूरा मॉनसून बचा है. उन्होनें कहा कि ड्रेनेज सिस्टम का क्या हाल है देख लीजिए, जलजमाव के नाम पर पूरी घूखखोरी चल रही .ड्रेनेजे, नालों, मोटर और पम्प हाउस के नाम पर पूरा घोटाला हुआ है.

सीएम नीतीश कुमार के पटना दौरे पर कहा कि हम तो ढोल पिटवाने वाले थे इसी डर से निकल गये हैं. अभी निकलने से क्या होगा,पहले निकलते अब बारिश हो रही है तो क्या करेंगे. सरकार को केवल अपने कुर्सी की चिंता है जनता की कोई चिंता नहीं .मॉनसून की बारिश तो अभी बाकी है, पटना में पिछली बार तो नाव चला था इस बार रेस्क्यू के लिए जहाज चलाना पड़ेगा.

पटना के राजवंशी नगर इलाके में पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि इस इलाके का ये हाल है जो सीएम हाउस से बहुत ज्यादा दूर नहीं है. लेकिन यहां ये हाल पटना के कई इलाके तो अभी से ही पूरी तरह डूब चुका है. उन्होनें कहा कि ड्रेनेज का नक्शा कहा है, पम्प हाउस और सम्प हाउस सब फेल है. उन्होनें कहा कि जलजमाव का ये हाल केवल पटना का ही नहीं है बल्कि हरेक जिला मुख्यालयों में अमूमन यहीं हाल है. तेजस्वी यादव ने कहा कि जलजमाव से निपटने का ढोल पीट कर पूरा घोटाला किया गया है. सरकार पिछली गलतियों से कुछ भी सीखने को तैयार नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.