City Post Live
NEWS 24x7

डीपीएस या सरकारी स्कूल के छात्र हैं तेजस्वी यादव, सियासत जारी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :तेजस्वी यादव की पढ़ाई लिखाई पर सियासत जारी है. जनता दल युनाइटेड (JDU) ने नेता, प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सर्टिफिकेट की जांच की मांग की  है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने तेजस्वी की शिक्षा को लेकर सवाल खड़े किये हैं. बुधवार को विधानसभा में तेजस्वी ने सरकारी स्कूल के पढ़ने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो और उनके सभी भाई-बहन सरकारी स्कूल में पढ़े हैं.

सबसे ख़ास बात ये है कि कुछ दिन पहले तेजस्वी ने सदन में बीजेपी की विधायक श्रेयसी सिंह को अपना बैचमेट बताया था. इसपर भी नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि दिवंगत दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी डीपीएस आरके पुरम से पढ़ी हुई हैं, जबकि सदन में तेजस्वी यादव ने कहा कि वो सरकारी स्कूल से पढ़े हैं. यदि वो सच बोल रहे हैं तो अपने स्कूल का नाम और रोल नंबर बतायें.

बिहार विधानसभा का इन दिनों बजट सत्र चल रहा है. बुधवार को शिक्षा विभाग के बजट पर चर्चा चल रही थी. बात बिहार की शिक्षा व्यवस्था की कि जा रही थी, लेकिन अचानक चरवाहा विद्यालय पर चर्चा शुरू हो गई. इस दौरान बेनीपुर के विधायक विनय चौधरी ने कहा, लालू यादव ने अपनी सरकार में चरवाहा विद्यालय खुलवाया था, लेकिन उस विद्यालय में तेजस्वी यादव नहीं पढ़े. उन्होंने सदन के अंदर इस बात का खुलासा किया कि तेजस्वी यादव सरकारी स्कूल या चरवाहा विद्यालय में न पढ़कर दिल्ली के बड़े कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई की.विनय चौधरी ने तेजस्वी यादव की शिक्षा पर सवाल उठाने पर तेजस्वी ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि मैं स्कूल में पढ़ा हूं और मेरी डिग्री फर्जी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि मेरा तो जन्म ही चपरासी के फ्लैट में हुआ है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.