City Post Live
NEWS 24x7

लालू-राबड़ी राज की कमी-खामियों के लिए माफ़ी मांग रहे हैं तेजस्वी यादव

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : RJD नेता तेजस्वी जोरशोर से विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. वो लगातार सरकार की घेराबंदी कर रहे हैं. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुश्किल ये है कि उनके लिए बड़ी चुनौती उनके माता पिता के 15 साल का शासन काल है. उनके शासन काल में उनके परिवार पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे, उनके राज को जंगल राज कहा गया. उसी पंद्रह साल के भ्रष्टाचार और कुशासन को मुद्दा बनाकर सत्ता पक्ष उनके हमले को बेअसर कर देता है. सत्ता पक्ष उनके 15 साल के शासन काल की गुंडागर्दी का भय दिखाता रहता है.अब अपने परिवार और अपनी पार्टी के शासन काल के अतीत से तेजस्वी यादव पीछा छुड़ाना चाहते हैं.उन्होंने इसको लेकर एक एक और बड़ा दांव चल दिया है. दरअसल, तेजस्वी ने 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है.

तेजस्वी यादव ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर किसी प्रकार की गलतियां हुई हैं, तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा कि ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे, पर हम तब सरकार में नहीं थे, हम तो छोटे थे. इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया. उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं.कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने यह भी कहा कि लालू यादव ने पिछड़े और गरीब वर्ग से आए लोगों को प्रतिनिधित्व का मौका दिया. हमारी पार्टी सबके लिए है. हम सबको सम्मान देंगे और जात-पात से ऊपर उठकर काम करेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि अगर बिहार की जनता उन्हें एक मौका देगी तो वे राज्य में विकास की गंगा बहा देंगे. हम सभी को रोजगार देंगे और हर घर में खुशहाली लाने की कोशिश करेंगे.दरअसल, तेजस्वी यादव ये संदेश देना चाहते हैं कि लालू यादव का ज़माना सामाजिक न्याय का था.लेकिन अब ज़माना विकास का है.वो लोगों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि उन्हें ये बखूबी पता है कि अब सामाजिक न्याय और जात-पात की राजनीति कर को सत्ता पर काबिज नहीं हो सकता.अब जनता को विकास चाहिए.वो लोगों को भरोसा दिला रहे हैं कि बदलते जमाने के साथ उनकी पार्टी भी बदली है. उन्हें भी अगर सरकार बनाने का मौका मिला तो विकास करके दिखा देगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.