City Post Live
NEWS 24x7

प्रश्नपत्र लीक होने पर तेजस्वी ने सीएम पर कसा तंज, कहा- सरकार ने शिक्षा का बनाया मजाक

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज पहला दिन है और विपक्ष सरकार के खिलाफ जोश में है. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कल दिल्ली से आने के बाद एक्शन मोड में आ गए हैं. दरअसल, एक बार फिर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. इस बार तेजस्वी यादव ने बिहार में शिक्षा व्यवस्था को लेकर हमला बोला है.

उन्होंने ट्विटर के जरिये सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, “बिहार में ऐसी कौन सी परीक्षा है जिसका प्रश्न पत्र लीक नहीं होता? बिहार की 16 वर्षों की एनडीए सरकार ने शिक्षा का मज़ाक बना, दो पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया है। जात-धर्म से ऊपर उठकर बिहारवासियों को गंभीरता से वर्तमान शिक्षा व्यवस्था पर सवाल-जवाब करने होंगे।”

बता दें कि, आज बिहार बोर्ड परीक्षा का तीसरा दिन है और आज सोशल साइंस की परीक्षा है. वहीं आज परीक्षा से पहले ही प्रश्नपत्र को लीक कर दिया गया है. जिसके बाद कई परीक्षा सेंटरों पर गहमागहमी का माहौल बन गया और सभी प्रश्नपत्र को देखने में जुट गए. हालांकि, अब तक इस खबर की पुष्टि बोर्ड के तरफ से अब तक नहीं की गयी है. साथ ही आपको बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष सरकार के खिलाफ एक के बाद एक खुलासे किये जा रहे हैं. उन्होंने इससे पहले कोरोना टेस्ट में भी फर्जीवाड़े का खुलासा किया था.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.