City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी क्यों करने लगे पासवान की तारीफ़ और कुशवाहा की चिंता, जानिये

पासवान ने नीतीश कुमार की तरह धोखा नहीं दिया, उपेन्द्र कुशवाहा को बनाना चाहिए था कैबिनेट मंत्री

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव:  आरजेडी नेता  तेजस्वी यादव ने अचानक एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान की तारीफ़ शुरू कर दी है.तेजस्वी ने रामविलास पासवान को  दलितों का असली हितैषी बताते हुए कहा कि अगर  रामविलास पासवान  दलितों का हित चाहते हैं तो उनके एनडीए  में बने रहने का कोई मतलब नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नागपुरिया कानून लाने की कोशिश में जुटे लोगों के साथ रहकर दलितों का हित नहीं साधा जा सकता .गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पासवान के सांसद पुत्र चिराग ने भी तेजस्वी की तारीफ़ की थी और कहा था कि भविष्य में उनकी जोड़ी बन सकती है.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि रामविलास पासवान पहले भी लालू प्रसाद के साथ  काम कर चुके हैं. लेकिन उन्होंने कभी भी नीतीश चाचा जैसे धोखा नहीं दिया. पाला बदला, लेकिन बस बोल-बाल कर चले गए. नीतीश जी ने तो पीठ पर छुरा भोंकने का काम किया है. तेजस्वी ने  रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा को केंद्र में कैबिनेट नहीं बनाए जाने को लेकर भी सवाल किया .उन्होंने कहा कि उनका तो नीतीश जी से ज्यादा वोट बैंक है फिर उन्हें क्यों नजर-अंदाज किया गया ?  तेजस्वी ने कहा कि हमने  उपेंद्र कुशवाहा जी को सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के लिए अपने साथ आने को आमंत्रित किया है. वे गठबंधन में होते हुए भी अपनी ही सरकार के खिलाफ विभिन मुद्दों पर रैली कर रहे हैं.

तेजस्वी की ईन बातों से जाहिर है कि उन्हें अभी भी एनडीए के बीच सीटों के बटवारे को लेकर घमाशन छिड़ने की उम्मीद है और वो ऐसे में पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा पर नजर टिकाये हुए हैं. तेजस्वी लगातार उपेन्द्र कुशवाहा को महा-गठबंधन में आने का न्यौता देते रहे हैं लेकिन उन्होंने पहलीबार पासवान की तारीफ़ की है.तेजस्वी के इस बयान के बाद बिहार के सियासी गलियारों में अटकलों का बाज़ार अचानक बहुत तेज हो गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.