City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप ने कहा-जमूरे..! कोई नया खेल दिखाओ न, कुछ नया करवाओ न

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

तेजप्रताप ने कहा-जमूरे..! कोई नया खेल दिखाओ न, कुछ नया करवाओ न

सिटी पोस्ट लाइव : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और बिहार से पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इनदिनों पूरे फॉर्म में हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में भले ही तेजस्वी यादव कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन तेजप्रताप अपनी सक्रियता न सिर्फ दिखा रहे बल्कि सड़कों पर उतारकर गरीबों की मदद कर रहे हैं. वैसे तो इनदिनों तेजप्रताप लालू की रसोई चला रहे हैं, लेकिन जब उससे वक्त मिलता है तो केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करने से भी नहीं चुकते. ताजा बयान प्रधानमंत्री मोदी की ओर इशारा करता है. इस तंज भरे ट्वीट में भले ही पीएम का जिक्र न ही और न ही नाम हो, लेकिन उनके हर ट्वीट में हमला साफ़ देशने को मिलता है.

दरसल तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि जमूरे..! कोई नया खेल दिखाओ न, कुछ नया करवाओ न। गरीब लोग भुखा-भुखा Feel कर रहा है।। इस ट्वीट से साफ़ जाहिर होता है कि तेजप्रताप पीएम मोदी पर तंज कस रहे हैं कि बहुत दिन हो गया कोई नया खेल  नहीं करवाए. गरीब लोगों का पेट आपके इस खेल से भर जाता है, लेकिन बहुत दिनों से कोई खेल न करवाने से सभी भूखा महसूस कर रहे हैं.

बता दें कोरोना संकट को देखते हुए जब पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू लगाने को कहा था, तब लोगों से अगढ़ किया था कि आप कोरोना वारियर्स के लिए, उन्हें थाली या ताली बजाकर उनके हौसले को बढ़ाएं. फिर जब सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन किया गया तो उस वक्त पीएम ने लोगों को नौ मिनट घरों की बिजली बंद कर दीपक जलाने बोला था. इस काम को तेजप्रताप ने दीपक की जगह लालटेन जलकर किया था.

जाहिर राजद इनदिनों बिहार में विपक्ष की भूमिका में हैं.  लगातार नीतीश सरकार और केंद्र सरकार के कामों को लेकर उनपर निशाना साध रहा है. हालांकि इस संकट की घड़ी में अपने स्तर से वे भी जरुरतमंदो की मदद कर रहे हैं. लेकिन जो काम केंद्र और राज्य सरकार कर रही है उससे वे खुश नहीं है. चाहे वो कोरोना जांच हो, प्रदेशों में फंसे बिहार के मजदूरों के लिए खाने-रहने की व्यवस्था या कोटा में फंसे छात्रों को घर लाने का मामला. यही कारण है कि तेजप्रताप ने इस तरह का ट्वीट कर तंज कसा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.