City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा-चच्चा आप तो बस टुकुर-टुकुर देखिए

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर किया हमला, कहा-चच्चा आप तो बस टुकुर-टुकुर देखिए

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना वायरस ने पूरे विश्व के साथ भारत में भी हाहाकार मचा दिया है. इस भयावह स्थिति में सबसे ज्यादा कोई राज्य और राज्य के नागरिक परेशान हैं तो वो है बिहार. बता दें बिहार के नागरिक देश  के हर कोने में हैं. जब देश को लॉक डाउन किया गया तो सभी लोगों से पीएम मोदी ने अपील की, कि जो लोग जहां हैं वहीं रहे. लेकिन बिहार के रहने वाले गरीब मजदूर के लिए सबसे बड़ी मुसीबत भोजन और रहने की समस्या पैदा हो गई. दूसरे प्रदेशों में देहाड़ी कर भरन पोषण करने वाले ये मजदूर अपने घर लौटने को विवश हो गए. ऐसे में लगातार पक्ष विपक्ष द्वारा इनकी सहायता की जा रही है. बावजूद इसके लोगों को पूरी तरह राहत पहुँचाने में सरकार विफल है.

इसी को लेकर अब बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. तेजप्रताप यादन ने ट्वीट कर लिखा है कि” चाचा बड़े बेइमानी के साथ जिसका अभी तक खा रहे हैं उसी को इस दूख की भयावह घड़ी में नहीं खिला रहे हैं। देश के कोने-कोने में फंसे बिहारियों को हमसे जितना बन पा रहा है, कुछ लोगों की सहायता से उतना मैं कर रहा हूँ। आईये आज फिर शुरू करते हैं। चच्चा आप तो बस टुकुर-टुकुर देखिए।

गौरतलब है कि इस मुसीबत की घड़ी में राजनीतिक पार्टियां अपने स्तर से लोगों की मदद लगातार कर रहे हैं. लेकिन लोगों का पलायन दूसरे प्रदेशों से लगातार जारी है. सरकार के लिए भी ऐसे लोगों को एक जगह रोक कर खाने पिने कि व्यवस्था करना बेहद मुश्किल है. लोग भी ठहरने को तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि यदि रुक गए तो कोरोना जान नहीं लेगी लेकिन भूख जरुर ले लेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.